Friday , May 3 2024
Breaking News

‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

न्यूयोर्क

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 34वीं मोस्ट अवेटेड मूवी 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' का धांसू ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। मेकर्स ने सोमवार को 2 मिनट 38 सेकेंड का वीडियो जारी कर फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए। ये 'डेडपूल' सीरीज की तीसरी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली किश्त होगी। दुनिया को बचाने के मिशन के लिए रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन एकजुट हो गए हैं। इन्हें एकसाथ स्क्रीन पर देखना दर्शकों के लिए ट्रीट से कम नहीं है।

डेडपूल एंड वुल्वरीन के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ह्यू जैकमैन (वुल्वरीन) अब थोड़ा कमजोर और बूढ़ा हो गया है। तभी रयान रेनॉल्ड्स (डेडपूल) उसके पास आता है और उसे उसके साथ चलने के लिए जबरदस्ती करता है। फिर दोनों सुपरहीरो अपनी-अपनी ड्रेस में नजर आते हैं। रयान उसे परिवार को बचाने का हवाला देता है। दोनों एक-दूसरे की जान के प्यासे हो जाते हैं, लेकिन दुश्मनों को हराने के लिए एकजुट भी हो जाते हैं। इस वीडियो में खूब सारा एक्शन, धमाका भी है।

डेडपूल वुल्वरिन से कहता है, 'मैं वह सब कुछ खोने वाला हूं. जिसकी मैंने कभी परवाह की है' तो वो जवाब देता है, 'यह मेरी बकवास समस्या नहीं है।' इसके बाद दोनों के एक-दूसरे पर पंजों और बंदूकों से हमला करने की झलक दिखाई जाती है। डेडपूल जवाब देता है, 'आपको क्या सता रहा है, इसके बारे में बात करना चाहते हैं या क्या हमें तीसरे एक्ट फ्लैशबैक का इंतजार करना चाहिए?' ट्रेलर के आखिरी में दुनिया को बचाने के लिए दो दुश्मन मिशन के लिए एक हो जाते हैं। दोनों के सामने कई सारी चुनौतियां आती हैं। इस ट्रेलर में एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफैडेन की झलक भी देखने को मिलती है।

रेलर देख फैंस ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
इस ट्रेलर पर फैंस का भी जबरदस्त रिएक्शन है। एक ने लिखा, 'मानव जाति की तरफ से धन्यवाद रयान।' दूसरे ने कॉमेंट किया, 'ह्यू जैकमैन को प्रतिष्ठित वुल्वरिन ड्रेस में रयान के साथ डेडपूल के रूप में खड़ा देखना वाकई में 24 साल के इंतजार के लायक था।'

कब और कहां देखें 'डेडपूल 3'?
आप इस फिल्म को 26 जुलाई को थिएटर्स में देख सकते हैं। Deadpool 3 का ऑफिशियल नाम 'डेडपूल एंड वुल्‍वरीन' है। साल 2017 में कथित तौर पर वुल्वरीन की मौत हो गई थी, अब इस कैरेक्टर की वापसी से फैंस गदगद हैं।

About rishi pandit

Check Also

आशुतोष राणा और विजय राज की सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई आशुतोष राणा और विजय राज अपनी अगली सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के साथ दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *