Saturday , May 4 2024
Breaking News

बाप-बेटे को जान से मारने 9 बदमाशों ने तलवार लेकर दौड़ाया, फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर.

रायपुर पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी आपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है। पुरानी रंजिश में एक आरोपी ने बाप और बेटे पर तलवार से जानलेवा हमला किया। पुलिस ने इस मामले में फरारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में पुलिस ने कुल 9 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और आज मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मौदहापारा थाने में अपराध क्रमांक 165/23 धारा 147, 148, 149, 294, 307, 323, 427, 457, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
पुलिस ने आरोपी शेखशाह नवाज उर्फ सोनू उम्र 27 साल निवासी रजबंधा मैदान को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सुल्ताना बेगम ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 1 अगस्त 2023 की रात सवा 10 बजे उसके ननद का लडका जुनैद एवं मोहल्ले का लड़का अयान घर के बाहर रोड पर खड़े थे। उसी दौरान मौहल्ले का एक लड़का वहां आया और किसी बात को लेकर जुनैद के साथ लड़ाई करने लगा। लड़ाई होता देख आसिफ ने लड़ाई को छुड़वाते हुये उक्त लड़के और जुनैद दोनों को डांटा। इस पर आरोपी गाली गलौच करते हुये वहां से चला गया। कुछ देर बाद वह वह अपनी मौसी पदमनी ऊर्फ गुलशन और बाबू, वाहिद, हीरा, असफाक एवं अन्य साथियों के साथ तलवार, चाकू, डंडा, प्लास्टिक का बेत, डंडा लेकर प्रार्थीया के घर पहुंचा।

आसिफ के साथ हाथमुक्की करते हुए मारपीट की। चाकू से आसिफ पर वार किया। इस दौरान सुल्ताना के पति ने बीच-बचाव करने पर उक्त व्यक्तियों ने उसे भी तलवार, चाकू और डंडा दौड़ाया। हमला कर फरारा हो गये। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना मौदहापारा पुलिस की संयुक्त टीम ने पूर्व में प्रकरण में संलिप्त 7 आरोपी एवं विधि के साथ संघर्षरत 2 बालक सहित कुल 9 को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू, तलवार और अन्य सामान जब्त किया। आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया। अन्य आरोपी शेखशाह नवाज उर्फ सोनू घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था। पुलिस टीम उसके छिपने के हर संभावित ठिकानों पर रेड मार रही थी।  आखिरी में शेखशाह नवाज उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर स्टेशन में मिस्टिंग शावर सिस्टम बंद होने से गर्मी में परेशान यात्री

    रायपुर इन दिनों भीषण गर्मी में रायपुर रेलवे स्टेशन तप रहा है। यात्री रोज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *