Saturday , May 4 2024
Breaking News

इंदौर नगर निगम इंजीनियर-लाइनमैन को महिला ने पीटा, पानी के छींटे उड़ने पर था विवाद

इंदौर

इंदौर नगर निगम के सहायक यंत्री और लाइन मैन के साथ शनिवार सुबह मारपीट कर दी गई। आरोपियों ने पिस्टल तानी और कपड़े भी फाड़ दिए। अफसर सहित कई कर्मचारियों ने थाने जाकर दो युवकों पर एफआईआर कराई है। आरोपी फरार हैं।

 दो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि ईंट से हमला कर घायल किया और पिस्टल अड़ा कर गोली मारने की धमकी भी दी। खजराना पुलिस ने दो आरोपितों के विरुद्ध मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में एफआइआर लिखी है।

घटना काशी नगर की शनिवार सुबह करीब पौने नौ बजे की है। एई पंकज कुमार दहायत निवासी हैवंस होम कनाड़िया ने आरोपित रितेश करोसिया और प्रीतेश उर्फ पिंटू करोसिया के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। पंकज नगर निगम के जोन क्रमांक-19 में पदस्थ है। शुक्रवार को रहवासी प्रत्येश दुबे द्वारा नर्मदा का पानी न आने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

पंकज लाइनमैन किशोर हतागले के साथ लाइन देखने गए थे। कालोनी में एक महिला निर्माणाधीन मकान में तरी कर रही थी। आरोप है कि पानी के छींटे एई और लाइनमैन पर गिर रहे थे। महिला को समझाने पर विवाद करने लगी। एई ने पानी के बारे में पूछा तो रितेश गालियां देते हुए बाहर आया। पंकज के साथ धक्का-मुक्की करना शुरू कर दी। उनका मोबाइल भी फैंक दिया।

पंकज ने वायरलेस सेट से विवाद की सूचना दी और कंट्रोल रुम से बल भेजने की मांग की। लाइनमैन ने पंकज को दूर खड़ा कर दिया और वह मोबाइल ढूंढने लगा। रितेश और प्रीतेश ने दोबारा मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। लाइनमेन की कनपटी पर पिस्टल अड़ा दी और बोला की तेरे साहब को बुला वरना गोली मार दूंगा। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में निगमकर्मी व अधिकारी खजराना थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस हिरासत में वृद्ध की मौत, रिपोर्ट में जहर की पुष्टि, साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की भूमिका संदिग्ध

Madhya pradesh ujjain ujjain news old man accused of theft dies in police custody: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *