Friday , May 3 2024
Breaking News

एयर इंडिया ने रविवार तक दुबई जाने वाली और वहां से आने वाली अपनी सभी उड़ानें रद्द कीं

नई दिल्ली
टाटा समूह की विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया ने रविवार तक दुबई जाने वाली और वहां से आने वाली अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं। एयरलाइन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई में भीषण बाढ़ के बाद एयर इंडिया ने बुधवार को वहां के लिए अपनी उड़ानें निलंबित कर दी थीं।

शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया है दुबई हवाईअड्डे पर लगातार परिचालन संबंधी व्यवधानों के कारण दुबई से आने-जाने वाली अपनी उड़ानें रद्द करने की सूचना देते हुए हमें खेद है।

हम परिचालन फिर से शुरू होते ही प्रभावित ग्राहकों को उड़ानों में फिर से समायोजित करके उनके गंतव्य तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 21 अप्रैल तक यात्रा के लिए वैध टिकटों के साथ हमारी उड़ानों में बुक किए गए ग्राहकों को पुनर्निर्धारण पर एक बार की छूट की पेशकश की जाएगी और टिकट रद्द कराने पर पूरा रिफंड दिया जाएगा।

हालांकि, इंडिगो, जिसने दुबई हवाई अड्डे पर बाढ़ के कारण 17 अप्रैल को उड़ान संचालन निलंबित कर दिया था, ने कहा कि उसने गुरुवार दोपहर 1.30 बजे अपना परिचालन फिर से शुरू कर दिया है। यूएई में मंगलवार को 75 साल की सबसे भारी बारिश हुई थी। परिणामस्वरूप, संघीय सरकार ने सभी राज्य कर्मचारियों के लिए रिमोट वर्किंग की अवधि बढ़ाने की घोषणा की है।

About rishi pandit

Check Also

साबरकांठा में घर पर आए पार्सल में पार्सल में होम थिएटर था, जिसे खोलते ही विस्फोट हो गया, दो की मौत

साबरकांठा गुजरात के साबरकांठा के वडाली तहसील के वेडा छावनी गांव में ऑनलाइन सामान मंगाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *