Friday , May 10 2024
Breaking News

Satna: भाजपा ने सभी वर्गो को किया ठगने का काम, किसानो से भी किया छल- सिद्धार्थ

20 वर्षो में गौशाला तो नहीं बनी, सतना में अवैध खदानो का अंबार जरूर लग गया


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा क्षेत्र सतना से कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने भाजपा के ऊपर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि ऐसा कोई बचा नहीं जिसे सत्ता रूढ़ दल ने ठगा नहीं। राज्य व केन्द्र सरकार ने युवाओ, महिलाओं, पुरूषो, बुजुर्गो को तो ठगा हीं साथ में देश के अन्नदाताओ को भी ठगने का कार्य किया है। गेंहू के लिए 2700 रूपए तो धान के लिए 3100 रूपए समर्थन मूल्य देने का वायदा तो किया लेकिन आज तक अन्नदाताओं को मिला नहीं। सतना संसदीय क्षेत्र के कई इलाको में जन सभा को संबोधित करते हुए सिद्वार्थ कुशवाहा ने कहा कि सांसद व भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह ने पिछले 20 वर्षो में गौशालाओं को खुलवाने का काम तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर है कि समूचे क्षेत्र में अवैध खदानो का अंबार जरूर लगवा दिया। अवैध खदानो में स्वंय के परिवारजनो और शुभचिंतको को कारोबार में संलिप्त करवाने का कार्य किया है। श्री कुशवाहा ने कहा कि गौशाला नहीं बनने से आवारा पशु किसानों की फसलों को बर्बाद कर रहे हैं, जिसका हर्जाना किसानो को भुगतना पड़ा है। प्रदेश में हमारी कांग्रेस की सरकार 18 माह रहने के दौरान जितनी संख्या में गौशालाओं का निर्माण करवाया था आज भी उतने ही हैं। लिहाजा ऐरा प्रथा से किसानों को मुक्ति नहीं मिल सकी है।
खुलेगा कालेज, मिलेगी विद्यालयों की सौगात
कांग्रेस प्रत्याशी सिद्वार्थ कुशवाहा ने कहा कि उनका सतना संसदीय क्षेत्र की जनता दिल्ली भेजने का कार्य करेगी तो कोटर में कालेज, बकिया में हायर सेकेंड्री विद्यालय, गाजन में हाई स्कूल, मोहनिया से फरहद रोड, गाजन रीवा रोड में पुल बनाने का कार्य किया जाएगा।
किसानो को नहीं मिला मुआवजा
श्री कुशवाहा ने जन सभा कां संबोधित करते हुए कहा कि उनके पास कई लोग यह बताने पहुंचे हैं कि टमस बराज में डूब क्षेत्र में जिन लोगो की जमीन गई उनको मुआवजा आज तक नहीं मिला, इसके साथ ही प्रभावितों को पट्टा भी वर्षो बाद नहीं मिल सका है।
जनसंपर्क में यहां पहुंचे
कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक सिद्वार्थ कुशवाहा सोमवार को चूंद, मोहनिया, घोरकाट, कोटर, बिहरा, टिकुरी, गोलहटा, बकिया तिवारियान, बकिया बैलो, कंदवा, महिदल, मझियार, गाजन, कुटी टोला देवमउ, डेंगरहट आदिवासी बस्ती, चोरमारी, जमुना, वैरिहा, सिजहटा, मनकहरी मेें नुक्कड सभा को संबोधित किया।
आज यहां होगी सभा
कांग्रेस प्रत्याशी सिद्वार्थ कुशवाहा आज मंगलवार को कल्पा, मडई, शिवराजपुर, द्वारी मोड़, बन्डी एवं पिपरी, विलौंधा, आमा, रौड़, उरदना, कोटा, सेमरवारा, बारापत्थर, सलैहा, मौहारी, लालपुर में मेल मुलाकात के साथ नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।
ये रहे उपस्थित
जनसभा के दौरान मुख्य रूप से रमाशंकर पयासी, राजेन्द्र मिश्रा, कमलेन्द्र सिंह कमलू, बालेश त्रिपाठी, रामपाल सिंह परिहार, बीएल सिंह पटेल, लक्ष्मी त्रिपाठी, यशवंत तिवारी, शोभनाथ सिंह सोमवंशी, लल्ला सिंह, वीरेन्द्र सिंह, रजनीश द्विवेदी, रामबहोर कुशवाहा, लालमणि विश्वकर्मा, महेन्द्र तिवारी, मनोज तिवारी, संजय तिवारी, मुनीन्द्र द्विवेदी, विकास सिंह, अमृत लाल पयासी, धर्मेन्द्र तिवारी, रामानंद परौहा, विद्याधर तिवारी, धर्मेन्द्र पटेल, रामकुशल द्विवेदी, इन्द्रभान पांडेय, भूरा साकेत, रामभान द्विवेदी, वेदनारायण परौहा, राकेश पांडेय, बृजेश सिंह, धीरेन्द्र सिंह, प्रशांत सिंह, विक्रांत त्रिपाठी के अलावा भारी संख्या में आमजन मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 मई तक सभी विभाग सीएम हेल्पलाइन की आधी शिकायतें कम करें- रानी बाटड

मैहर कलेक्टर ने टीएल बैठक में की समीक्षा सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर मैहर रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *