Thursday , May 16 2024
Breaking News

मैं अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करूंगी ‘स्प्लिट्सविला’ 5 में उर्फी जावेद की एंट्री से मचा बवाल

 मुंबई

उर्फी जावेद पिछले दो सालों से लगातार सनी लियोनी के 'स्प्लिट्सविला' का हिस्सा बन रही हैं. दरअसल पिछले हफ्ते उर्फी ने बतौर 'क्वीन इस शो में एंट्री की थी. लेकिन इस सीजन में उन्हें 'मिस्चिफ मेकर' का टैग दिया गया है. यानी इस टाइटल के चलते उर्फी शो में नया ट्विस्ट लेकर आएंगी. तो आइये जानते हैं इस हफ्ते ये कंट्रोवर्सी क्वीन शो में क्या ट्विस्ट लेकर आईं हैं.

उर्फी जावेद की एंट्री के साथ सनी लियोनी के 'स्प्लिट्सविला 5' में खूब हंगामा देखने मिला. उनके आते ही स्प्लिट्सविला की हवा, हालत और जज्बात पूरी तरह से बदल गए. दरअसल जैसे ही उर्फी को पता चला कि शो में शामिल हुए कुछ लड़कों ने तीन लड़कियों को 'अनडिजायरेबल' का टैग दिया है, तब वो गुस्से से लाल हो गईं थीं. उन्होंने कहा, ह्वइन तीनों लड़कों की इतनी हिम्मत के वो तीन लड़कियों को 'अनडिजायरेबल' का टैग दें. मेरे होते हुए ये कभी नहीं हो सकता. स्प्लिटसविला के ताज के साथ मुझे कुछ पावर भी मिले हैं और जाहिर सी बात है कि मैं अब मेरी शक्तियों का सही इस्तेमाल करने वाली हूं.ह्व

उर्फी की घोषणा सुनते ही 'स्प्लिट्सविला 5' में शामिल लड़कों के पसीने छूट गए. उर्फी ने ह्यलकी को अनलकी और अनलकी को लकीह्ण बनाने की घोषणा करते हुए सभी के पैरों के नीचे से जमीन खींच ली. आपको बता दें, उर्फी को 'स्प्लिट्सविला 5' में 'मिस्चिफ मेकर' का टैग दिया गया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने कंटेस्टेंट को 10 गिफ्ट देते हुए कहा कि इस खास तोहफे के साथ वो इस शो में आग लगाने वालीं हैं. दरअसल नए ट्विस्ट के चलते स्प्लिट्सविला में अपना प्यार ढूंढने आए हुए इन कंटेस्टेंट्स की एक्स-गर्लफ्रेंड को उर्फी इस शो में लेकर आने वालीं हैं.

उर्फी के फैसले से नाराज हुए फैंस
जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुए एपिसोड में देखा गया कि कंटेस्टेंट की एक्स-गर्लफ्रेंड को शो में शामिल करने का उर्फी का फैसला लड़कों के साथ लड़कियों को भी नहीं पसंद आया. उनके इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए शो में शामिल हुईं बेंगलुरु की नायरा ने कहा, 'ये लड़कों के लिए नहीं बल्कि हम लड़कियों के लिए भी 'अनलकी' फैसला है. क्या अब एक्स भी शो का हिस्सा बनेंगे? उन लोगों से 'मूव आॅन' करने के लिए, अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तो हम यहां आए हैं. और अब उर्फी हमारे साथ ये क्या कर रहीं हैं?' तो दिल्ली की उन्नति ने कहा कि वो इस स्प्लिट्सविला में एक फ्रेश स्टार्ट करने के लिए आईं हैं. अगर कंटेस्टेंट की एक्स-गर्लफ्रेंड शो में आएंगी तो उनके लिए प्यार ढूंढना मुश्किल हो जाएगा.

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *