Thursday , May 16 2024
Breaking News

सोने चांदी की दुकान से ढाई लाख से अधिक के जेवरात ले उड़े चोर

chhatapur crime:digi desk/BHN/ शहर के देरी रोड पर अज्ञात चोरों ने सर्द रात की सूनसान गलियों का फायदा उठाते हुए एक ज्वैलर्स दुकान को निशाना बना डाला। अज्ञात नकाबपोश चोरों ने तकरीबन दो से तीन लाख के जेवरात चोरी किए और गायब हो गए। दुकान के सीसीटीवी कैमरे में तीन अज्ञात चोर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कड़ा की बरिया के पास रहने वाले हरीश सोनी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत देरी रोड पर ज्वैलर्स की दुकान संचालित करते हैं। बुधवार की रात वह अपनी दुकान का ताला बंदकर घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह ज्वैलर्स दुकान संचालक हरीश सोनी अपने परिवार के साथ चित्रकूट गए तभी अज्ञात चोरों ने सर्द रात की सूनी सड़कों का फायदा उठाया और हरीश सोनी की दुकान को निशाना बना डाला। शुक्रवार की सुबह देरी रोड के अन्य दुकानदारों ने जब हरीश सोनी की दुकान की शटर उठी देखी तो हरीश को जानकारी दी। दुकानदार जल्द ही अपनी दुकान पर पहुंचा और शटर उठी देखकर माजरा समझ गया। दुकान के अंदर शोकेस में रखे चार से पांच किलो चांदी के बर्तन और जेवरात, लगभग 15 ग्राम के ग्राहकों के सोने के जेवरात गायब थे। चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी जीतेंद्र वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में दो से तीन चोर सब्बलों के साथ दिखाई दे रहे हैं। अज्ञात नकाबपोश चोरों ने रात करीब ढाई बजे सब्बलों के सहारे दुकान की शटर उठाकर लॉक तोड़ दिए और अंदर जाकर शोकेस में रखे जेवरात आदि लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

मुख्य लॉकर पर नहीं पड़ी चोरों की नजर

शहर के देरी रोड एरिया में ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की घटना में गनीमत यह रही कि दुकान के अंदर मौजूद ओरीजनल तिजोरी पर उनकी नजर नहीं पड़ी। दुकानदार हरीश सोनी ने बताया कि अज्ञात चोरों ने सब्बल की मदद से शटर उठाकर अंदर प्रवेश किया और दुकान के अंदर लगभग साढ़े 3 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने शोकेस के अंदर रखे चांदी और सोने के जेवरात और बर्तन आदि तो समेट लिए लेकिन ऑरीजनल लॉकर उनकी नजर से दूर रही। सोनी ने बताया कि अज्ञात चोर दो से तीन लाख का माल चोरी कर ले गए।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: दमोह में गर्मी ने तोड़ा रिकार्ड; 44.08 डिग्री पहुंचा तापमान, मंगलवार रहा सबसे गर्म दिन

Madhya pradesh damoh heat broke the record in damoh temperature reached 44.08 degrees the highest …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *