Saturday , July 6 2024
Breaking News

मैच के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में काफी दुखी नजर आए, अपने प्रदर्शन से हुए निराश

नई दिल्ली
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2024 में अपना तीसरा मुकाबला हार गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु को 28 रन से हराया। लखनऊ द्वारा मिले 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 153 रन ही बना सकी। जारी सीजन में बेंगलुरु की ये लगातार दूसरी हार है। लखनऊ के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया। पूर्व कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में काफी दुखी नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत हार के साथ की। पहले ही मैच में चेन्नई ने उसे हराया। दूसरे मैच में आरसीबी ने पंजाब को हराया। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। अगर टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे अपने अगले मुकाबले जीतने होंगे, क्योंकि इस बार प्लेऑफ के लिए कड़ी टक्कर होने वाली है। आरसीबी की गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है।

यही हाल बल्लेबाजों का भी रहा है। विराट कोहली के अलावा अन्य बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी से नहीं खेला है। विराट ने दो फिफ्टी लगाई है। लेकिन फाफ डुप्लेसी, कैमरन ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े नाम फ्लॉप रहे हैं। इस बीच विराट कोहली का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी निराश दिखाई दे रहे हैं।
 
आरसीबी के ड्रेसिंग रूम के वीडियो में कोहली को हताशा में कुर्सी पर हाथ मारते देखा जा सकता है। हालांकि ये नहीं पता कि कोहली टीम के प्रदर्शन से निराश थे या अच्छी शुरुआत मिलने के बाद अपना विकेट गंवाने से।

 

About rishi pandit

Check Also

रोहित ने टी20 विश्व कप जीत के बाद की पांड्या की तारीफ, कहा-आखिरी ओवर फेंकने के लिए उन्हें सलाम

मुंबई  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *