Monday , April 29 2024
Breaking News

महतारी वंदन योजना मोदी की गारंटी, राहुल गांधी की नहीं इसीलिए कांग्रेसी चिंता न करें: भाजपा

रायपुर

कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में अड़ंगा डालकर, गरीब परिवारों के आवास रोककर, गरीबों के राशन और चावल तक में घपला कर अपने पूरे कार्यकाल में सरकारी खजाने में डाका डालने में मशगूल रहे कांग्रेसी अब मिथ्या प्रलाप कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि पाँच साल तक महिलाओं को 500 रुपए देने का वादा करके पाँच रुपए तक नहीं देने वाली कांग्रेस अब मोदी की गारंटी के तहत प्रदेश की भाजपा सरकार की शुरू हो चुकी 'महतारी वंदन योजना' को लेकर झूठा प्रचार कर रही है।

शर्मा ने कहा कि महतारी वंदन योजना को लेकर कांग्रेस का प्रलाप दरअसल उसकी खिसियाहट का परिणाम है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गृहलक्ष्मी योजना में 1500 रु. हर माह देने के वादे पर छत्तीसगढ़ की मातृशक्ति ने रत्तीभर भरोसा नहीं किया और अब हर साल महिलाओं को एक लाख रुपए देने का वादा परवान नहीं चढ़ रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों को महतारी वंदन योजना की चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह राहुल गांधी की हवा-हवाई जुमलेबाजी नहीं, मोदी की गारंटी है और कांग्रेसी यह याद रखें कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी है। कांग्रेस पार्टी हार की हताशा में बौखला चुकी है और कांग्रेस में अब चहुँओर निराशा है। कांग्रेस के लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि अब वे क्या बोलें?

उन्होंने कहा कि 3 महीने के अत्यल्प कार्यकाल में ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार ने जिस प्रकार का काम किया है, उससे भी कांग्रेस पार्टी साँसत में है कि इतने बड़े-बड़े काम, इतनी सारी मोदी की गारंटी इतने कम दिनों में कैसे पूरी हो गई? इसलिए अब जो काम हो गया है उस पर तो कोई टिप्पणी कांग्रेस नहीं कर पा रही है और अब वह आगे की बात करने में लग गई है और फिजूल की आशंकाएँ जताकर प्रदेश को झाँसा देने की ओछी राजनीति कर रही है। श्री शर्मा ने कहा कि अगर भविष्य की ही बात करने में कांग्रेस पार्टी विश्वास रखती है तो भाजपा यह भविष्यवाणी करती है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें हारने वाली है, जो कांग्रेस को भी पता है। इतना ही नहीं, पूरे भारत में कांग्रेस का प्रदर्शन अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहेगा और प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से फिर भाजपा-एनडीए की सरकार बनेगी। कांग्रेस जितना चाहे दुष्प्रचार करे, कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

About rishi pandit

Check Also

दुर्ग में हलवाई ठेकेदार की डंडे और लात घूसों से मरकर तीन लोगों ने की हत्या, सुलभ काम्प्लेक्स में लाश छुपाकर खुद थाने में दी सूचना

रायपुर. मोहन नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई हलवाई ठेकदार की हत्या के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *