Sunday , October 6 2024
Breaking News

भाई से नाराज युवक ने खुद पेट्रोल डालकर लगा ली आग

चचेरे भाई पर गैरइरादतन का मामला दर्ज

रीवा भास्कर हिंदी न्यूज। शहर के बिछिया थाना अंतर्गत लक्षमण बाग के श्मसान घाट में मिली लाश मामले का गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है। उसके मौत मामले में बिछिया थाने की पुलिस ने उसके चचेरे भाई सोनू सोनी के खिलाफ गैरइरादतन का मामला दर्ज करके उसे गिरफतार कर लिए है। बताया जा रहा है कि मृतकअपने चचेरे भाई से उधारी के 44 हजार रुपये एवं 8 ग्राम सोना की मांग लगातार कर रहा था। लेकिन आरोपित उसका पैसा और सोना लौटने की बजाय विवाद कर रहा था। जिससे नाराज होकर शनिवार की रात मृतक अनिल सोनी पुत्र सुरेश सोनी निवासी तरहटी अपने छोटे भाई को मोबाइल देने के बाद कहां था कि वह शायद जहां जा रहा है वहां से न लौटे और पेट्रोल गैलन में लेकर बाइक से श्मासान घाट चला गया था। पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीव्ही कैमरे में देखा तो वह अकेले ही बाइक से गैलन लेकर जा रहा था। वही चचेरे भाई से पूछताछ में उसने विवाद होना बताया है। जिसके चलते पुलिस चचेरे भाई को अत्महत्या किए जाने का आरोपित बनाया है।

सोने-चांदी का करता था व्यापार

मृतक अनिल सोनी तरहटी मुहल्ले में अपने मां एवं परिवार के अन्य सदस्यो के साथ रहता था। वह शहर के नेहरू नगर में सोने-चांदी का कारोबार एवं रिपेरिंग का काम करता था। पुलिस उसके कारोबार से लेकर अन्य सभी परिस्थितियों में जांच करके इस मौत मामले को सुलझाने में सफल रही।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *