Sunday , October 6 2024
Breaking News

3 साल की बच्ची को कार ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत, पुलिस फिलहाल चालक की तलाश में जुटी हुई

पानीपत
पानीपत में 3 साल की बच्ची को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में बच्ची को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के परिजन वे हादसे के बारे में पुलिस को बताया। परिजन की शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल चालक की तलाश में जुटी हुई है।

मृतक बच्ची की पहचान 3 वर्षीय निशा के रूप में हुई है। बच्ची के पिता का नाम सुरेंद्र है। पुलिस को दी गई शिकायत में सुरेंद्र ने बताया कि 5 अक्टूबर शनिवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे उसकी बेटी निशा अपने 5 साल के भाई अंकुश के साथ घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। उस दौरान वहां पर एक कार चालक गाड़ी को तेज रफ्तार में बैक कर रहा था। उस दौरान निशा को कार से टक्कर लग गई, वह सड़क पर गिर गई।

हादसे के बाद निशा के भाई  अंकुश ने परिजन को घटना के बारे में बताया। निशा के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो, चब आरोपी चालक वहां से फरार हो चुका था। घायल निशा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। फिलहाल आरोपी चालक की तलाश कर रही है। 

About rishi pandit

Check Also

पके हुए धान पर तेज आंधी और बारिश से किसानों के चेहरों पर एक बार फिर चिंता की लकीरें खींची

दीनानगर एक तरफ जहां सरकारों द्वारा किसान वर्ग पर तरह-तरह के दबाव बनाए जाते हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *