Sunday , April 28 2024
Breaking News

बीजापुर : अज्ञात हमलावरों ने तीन ग्रामीणों पर चलाई कुल्हाड़ी, दो की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

बीजापुर.

बीजापुर नगर के अटल आवास से लगे मनकेली गोरना के जंगल के पास नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम के नक्सलियों ने रविवार रात डीआरजी जवान को गोली मार कर घायल कर दिया था। सोमवार को एक बार फिर बासागुड़ा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने तीन ग्रामीणों पर कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमला कर दिया। इस हमले में दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक ग्रामीण को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम बसागुड़ा थाना क्षेत्र के बासागुड़ा पुसबाका मार्ग पर कलार पारा के पास अज्ञात हमलावरों ने तीन ग्रामीणों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दिया। इस हमले में चन्द्रिया मोडियम व अशोक भंडारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य ग्रामीण रमेश कारम इस हमले में जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए बासागुड़ा अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह घटना आपसी रंजिश से जुड़ा लग रहा है। पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही हैं। जांच के बाद ही घटना की वास्तविक कारण का पता लग पाएगा।

About rishi pandit

Check Also

दुर्ग में हलवाई ठेकेदार की डंडे और लात घूसों से मरकर तीन लोगों ने की हत्या, सुलभ काम्प्लेक्स में लाश छुपाकर खुद थाने में दी सूचना

रायपुर. मोहन नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई हलवाई ठेकदार की हत्या के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *