Monday , April 29 2024
Breaking News

होली के दिन नक्सलियों ने का खुनी खेल 3 ग्रामीणों को कुल्हाड़ी से काट डाला

बीजापुर

बीजापुर के बासागुड़ा में होली के दिन तीन लोगों की हत्या कर दी गई। (CG Naxal Attack) तीनों पर धारदार हथियार से वार किया गया इनमें से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, और वही एक ने अस्पताल इलाज के दौरान दम तोड़ा। (Naxal Attack in CG) जानकारी के मुताबिक बीजापुर (Bijapur Naxal Attack) जिले के बासागुड़ा के तालपेरु नदी उस पार एक बस्ती में वारदात हुई है।

यह मामला बीजापुर जिले के बासागुड़ा इलाके का बताया जा रहा है। यहां होली के त्यौहार के दिन दोपहर के वक्त गांव के अंदर अज्ञात लोगों के द्वारा एक बस्ती में घुसकर तीन ग्रामीणों पर हमला कर दिया है। इस हमले में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही एक शख्स की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है। इस हत्याकांड को लेकर बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कुल्हाड़ी से तीनों ग्रामीण पर वार किया है।

अज्ञात हमलावरों के द्वारा जिन लोगों की हत्या की गई है उनके नाम चंद्राया मोडियम, अशोक भंडारी और कारम रमेश है। बताया जा रहा है कि हमलावरों के द्वारा लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से इन पर जोरदार वार किया गया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस घटना में रमेश घायल हो गया था। जिसे आनन-फानन में बासागुड़ा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिन तीनों ग्रामीणों की मौत हुई है, उनमें से एक पोलमपल्ली और दो अन्य ग्रामीण हीरापुर के रहने वाले हैं।‌ इस घटना की पुष्टि करते हुए बीजापुर के एसपी जितेंद्र यादव ने बताया है कि बीजापुर पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा इस घटना को नक्सली वारदात की घटना से भी जोड़कर जांच की जा रही है। फिलहाल नक्सलियों के द्वारा की गई वारदात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन फिर भी पुलिस हर एंगल से केस की जांच में जुटी हुई है।

अज्ञात हमलावरों ने तीन ग्रामीणों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किया। (Naxalites) जिसमे चन्देया मोडियाम, और अशोक भंडारी की मौके पर मौत हो गई । एक शख्स कारम रमेश ने बासागुड़ा हॉस्पिटल में दम तोड़ा। (Bijapur Naxal Attack) वारदात के बाद हमलवार भाग निकले । (Naxal Attack in Bijapur) एस.पी जितेंद्र यादव ने बताया कि जांच के बाद विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

दुर्ग में हलवाई ठेकेदार की डंडे और लात घूसों से मरकर तीन लोगों ने की हत्या, सुलभ काम्प्लेक्स में लाश छुपाकर खुद थाने में दी सूचना

रायपुर. मोहन नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई हलवाई ठेकदार की हत्या के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *