Thursday , May 9 2024
Breaking News

MP: कोटा से गायब शिवपुरी की छात्रा के पिता इंदौर पहुंचे, पुलिस खोज रही छात्रा और उसके साथी को

Madhya pradesh indore indore father of shivpuri student missing from kota reached indore police is searching for the student and her: digi desk/BHN/शिवपुरी/ विदेश जाने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रचने वाली शिवपुरी की छात्रा के इंदौर में छुपे होने की आशंका पुलिस को है। कोटा पुलिस ने जांच के पास उसके इंदौर में होने की जानकारी परिजनों को दी थी। इसके बाद इंदौर पुलिस भी छात्रा और उसके साथी की तलाश कर रही है। छात्रा अपने एक साथी के साथ भंवरकुआं क्षेत्र के होस्टल में रुकी थी। पुलिस ने होस्टल में छापा मारा,लेकिन तब तक दोनो जा चुके थे। पुलिस को आशंका है कि दोनो इंदौर के किसी लाॅज या होटल में रूक सकते है। इसके अलावा एक टीम उज्जैन और  अेांकारेश्वर में भी दोनों को तलाश रही है। पुलिस ने युवक के एक साथी से पूछताछ की तो उसने स्वीकारा कि मंगलवार तक दोनो इंदौर में ही रुके थे।

18 मार्च को छात्रा जयपुर से इंदौर आ गई थी। पुलिस को पता चला है कि छात्रा और उसका दोस्त विेदेश जाना चाहते थे और पैसों के इंतजाम के लिए अपहरण की झूठी कहानी तैयार की। छात्रा ने खुद का अपहरण होने की जानकारी व तस्वीरें अपने परिजनों को भिजवाई थी।

छात्रा शिवपुरी से कोटा में पढ़ाई के लिए जाने का बोली थी,लेकिन पुलिस को पता चला कि कोटा में छात्रा ने किसी भी संस्थान में प्रवेश नहीं लिया। वह इंदौर में आकर रहने लगी थी। छात्रा के इंदौर में होने की जानकारी मिलने के बाद छात्रा के पिता इंदौर पहुंच चुके है। उन्होंने पुलिस को कहा कि बेटी का जल्दी पता लगना चाहिए,ताकि वे उससे बात कर सचाई जान सके।

छात्रा के पिता के मोबाइल पर 18 मार्च की दोपहर बेटी के अपहरण का मैसेज आया था। छोड़ने के एवज में तीस लाख की फिरौती मांगी गई थी। पिता ने पुलिस को बताया कि पिछले साल नीट की तैयारियों के लिए वे बेटी को कोटा छोड़कर आए थे और विज्ञान नगर के एक संस्थान में बेटी का प्रवेश कराया था।

About rishi pandit

Check Also

झारखंड में कल्पना के जरिये जेल से हेमंत का गुरुजी की बीमारी का सियासी सहारा, संपत्ति विवाद के बीच गांडेय उपचुनाव पर टिकीं सबकी निगाहें

रांची. झारखंड में संसदीय चुनाव के बीच विधानसभा के लिए गांडेय सीट पर उपचुनाव भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *