Monday , May 20 2024
Breaking News

National: केजरीवाल के घर पर ED की छापेमारी, भारी तादाद में पुलिस बल तैनात

  1. अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची ईडी
  2. केजरीवाल 9वें समन पर नहीं हुए थे पेश
  3. केजरीवाल को हाईकोर्ट से मिला था झटका

National general ed team reached arvind kejriwals house police force deployed in large numbers: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हाईकोर्ट से गिरफ्तारी में राहत न मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ने वाली है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम गुरुवार की शाम को अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच गई है। अरविंद केजरीवाल को आज ईडी के 9वें समन पर पेश होना था, लेकिन वह यहां नहीं पहुंचे थे।

सौरभ भारद्वाज पहुंचे सीएम के घर

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच गए हैं। उन्होंने केजरीवाल के आवास में जाने की कोशिश की, लेकिन बाहर खड़े सुरक्षा बलों ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल व उनके सचिव से फोन पर बात नहीं हो पा रही है। ऐसा लगता है कि ईडी ने उनके घर पर रेड की है। आज उनको गिरफ्तार किया जा सकता है।

केजरीवाल ने लिए कई यू-टर्न- भाजपा

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कहा कि केजरीवाल ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ नामक अभियान से की थी। उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अधिकारियों को तैनात किया जाएगा। उन्होंने जब मौका मिला, तो उन्होंने ऐसान नहीं किया। वह नाटक करने, झूठ बोलने, यू-टर्न लेने और अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं करने के लिए जाने जाते हैं।।

About rishi pandit

Check Also

National: समर्थकों की बेकाबू भीड़ ने तोड़ी बैरिकेडिंग, मंच तक पहुंचे, अखिलेश व राहुल नहीं दे पाए भाषण

National up politics uncontrollable crowd of supporters broke barricades reached the stage akhilesh and rahul …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *