Thursday , May 9 2024
Breaking News

Satna: रेलवे ट्रैक पर मिला नाबालिग लड़की के साथ युवक का शव


जांच में जुटी राजकीय रेल पुलिस, हत्या-आत्महत्या की जांच शुरू



सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना-मानिकपुर रेल मार्ग पर मझगवां स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना के बारे में पता लगाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, मझगवां रेलवे स्टेशन से लगभग 1 किलोमीटर के फासले पर रेलवे के माइल स्टोन 1221/6 के पास रविवार की दोपहर एक युवक-युवती के शव पड़े पाए गए। दोनों शव रेल की पटरियों के बीच स्लीपर के पास पड़े थे। युवक का एक पैर कट कर अलग हो गया था और दूर पड़ा हुआ था। दोनों के चेहरे बुरी तरह कुचल गए थे। युवती के शरीर पर काले रंग का लोवर और लाल टॉप था जबकि युवक के शरीर पर ग्रे कलर का जीन्स पैंट और लाइट कलर का शर्ट था।
टुकड़ों में बटा युवक का शव
सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे रामपुरवा के पास सतना टिकरिया ट्रैक पर दोनों के शव देखे गए। युवक का शव टुकड़ों में बट गया था। एक पर कमर के पास से अलग हो गया। इसके अलावा अन्य अंग भी कुचल गए थे। माना जा रहा है कि चलती ट्रेन के सामने दोनों आये। ऐसे में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।
पीएम के लिए भेजा शव
रेल ट्रैक पर दो लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही मझगवां थाना प्रभारी आदित्य धुर्वे सुबह साढ़े 10 बजे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। शव दोपहर डेढ़ बजे के बाद ही पीएम के लिए भेजे गए।
धारकुण्डी के कजरा के रहने वाला है मृतक
युवक की शिनाख्त मनीष सिंह पिता कौशल सिंह (25) निवासी कजरा थाना धारकुण्डी के रूप में हुई, जबकि मृतका सिंहपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। उनकी मौत आत्महत्या है या किसी ने उनकी हत्या की इस पर फिलहाल कोई कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।
शव वाहन के इंतजार में पड़ी रहीं लाशें
बताया जाता है कि सुबह करीब 10.30 बजे ट्रैक पर लाश मिलने की सूचना मझगवां पुलिस एवं आरपीएफ को दी गई। ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा कार्रवाई की पोस्टमार्टम के लिए शव को मझगवां अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई, लेकिन शव वाहन उपलब्ध न होने से घंटों तक लाशें मौके पर ही पड़ी रही।

About rishi pandit

Check Also

Satna: बाल विवाह करने पर होगी सजा और जुर्माना

बाल विवाह की सूचना कंट्रोल रुम के दूरभाश 07672-494353 पर दे सकते हैं नागरिक सतना,भास्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *