Wednesday , July 3 2024
Breaking News

MP: दलित युवक की पिटाई कर रगड़वाई नाक, पैर भी पड़वाए, 3 हिरासत में

  1. दलित युवक के साथ मारपीट का मामला
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. उज्जैन से देवास आया था पीड़ित

Madhya pradesh dewas dewas crime news in dewas dalit youth was beaten made to touch his feet rubbed his nose case registered against seven: digi desk/BHN/देवास/ उज्जैन जिले के दलित युवक के साथ देवास में कुछ युवकों ने मारपीट की। इतना ही नहीं, उसका वीडियो भी बना लिया जो इंटरनेट मीडिया में बहुप्रसारित हो रहा है। इस घटना में आरोपित युवक फरियादी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। देवास की बीएनपी थाना पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। जिनमें मुख्य आरोपी शुभम राजपूत समेत 3 को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस अन्य की तलाश में जुटी है।

पार्टी में गया था पीड़ित
बीएनपी थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि उज्जैन के चंदेसरा गांव निवासी रामसिंह 8 फरवरी को अपने दोस्त शुभम राजपूत निवासी दताना जिला उज्जैन के साथ देवास आया था। शुभम ने कहा था कि उसके दोस्त की जन्मदिन की पार्टी है। दोनों बाईपास स्थित ढाबे पर पार्टी में गए। वहां शुभम के दोस्त भी थे।

फरियादी रामसिंह के अनुसार शुभम से उसका रुपयों के लेकर विवाद था। जमीन की दलाली के कुछ रुपये बकाया थे। इस पर शुभम से बहस और विवाद हुआ। बाद में शुभम के साथियों ने उसके साथ बेहरमी से मारपीट की। पैर पड़वाए, नाक रगड़वाई। इसका वीडियो भी बनाया। उस दिन तो सभी घर चले गए।

पुलिस ने कहा- जल्‍द गिरफ्तार होंगे आरोपित

फरियादी को पता चला कि आरोपितों ने घटना का वीडियो भी बनाया है तो वह देवास पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शुभम सहित सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिनमें से मुख्य आरोपित शुभम राजपूत समेत 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश भी की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला इंजीनियर को 60 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

उज्जैन मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला इंजीनियर को 60 हजार रुपए की रिश्वत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *