Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: नदी में मिला युवक का शव, पीठ पर लटके बैग में मिली ईटें..!

  1. नृसिंह घाट पर शिप्रा नदी में मिला युवक का शव
  2. पीठ पर लटके बैग में मिली ईटें, हत्या की आशंका
  3. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण होगा स्पष्ट

Madhya pradesh ujjain dead body of youth found in shipra river narsingh ghat brick found in bag hanging on his back: digi desk/BHN/उज्जैन/ नृसिंह घाट पर शिप्रा नदी में गुरुवार को एक युवक का शव मिला है। मृतक की पीठ पर लटके मिले बैग में पार्किंग में उपयोग होने वाली ईटें मिली हैं। जिससे पुलिस को हत्या की आशंका है। मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। महाकाल पुलिस मृतक की शिनाख्ती के प्रयास में जुटी है।

महाकाल पुलिस ने बताया कि गुरुवार को नृसिंह घाट क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया जा रहा था। नदी में सफाई के दौरान कचरे के साथ एक युवक का शव मिला है। जिसे बाहर निकालकर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी थी। मृतक ने स्लेटी रंग का बरमुड़ा और नीले कलर की जैकेट पहन रखी थी। पीठ पर लाल रंग का एक बैग भी लटका हुआ था, जिसमें पार्किंग में उपयोग होने वाली ईटें भरे मिले हैं। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं।

हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि मृतक की पीठ पर मिले बैग में ईटें मिलने से हत्या की आशंका नजर आ रही है। युवक ने अगर खुदकुशी के लिए नदी में छलांग लगाई थी तो वह बैग में पत्थर रखकर क्यों कूदा, आशंका है कि किसी ने युवक की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बैग में पत्थर भरकर फेंक दिया हो। मृतक के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण भी स्पष्ट होगा कि उसकी डूबने से मौत हुई थी अथवा उसकी हत्या कर फेंका गया था। फिलहाल नृसिंह घाट क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: सनकी पति ने पत्नी को सिलबट्टे से दी खौफनाक सजा, फिर खुद फांसी पर झूला, जांच में जुटी पुलिस

Madhya pradesh eccentric husband gave terrible punishment to his wife with a cobweb in chhindwara: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *