Thursday , September 19 2024
Breaking News

Rahul Gandhi: राहुल पर भड़के JDU के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह, बोले- आप पप्पू हैं और पप्पू ही रहेंगे

National rahul gandhi former jdu president lalan singh angry at rahul gandhi said you are pappu and will remain pappu: digi desk/BHN/पटना/ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का बिहार में जाति आधारित गणना का श्रेय लेना जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को रास नहीं आया है। उन्होंने उन पर जोरदार हमला कर हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि आप पप्पू है, पप्पू ही रहेंगे और अपनी चुटकुलेबाजी से देश का मनोरंजन करेंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आपने कहा कि आपके दबाव में बिहार में जाति आधारित गणना करवाई गई। इतना बड़ा असत्य हो ही नहीं सकता। शायद आपको पता नहीं है कि नीतीश कुमार कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि जाति आधारित गणना, नीतीश कुमार का निश्चय था और यह मुद्दा नीतीश कुमार ने स्वर्गीय वी. पी. सिंह के प्रधानमंत्रित्व काल में भी उठाया था। उस समय तो आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था।

मौन रहकर किया समर्थन

उन्होंने कहा कि आपकी तो हालत यह है कि बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में जब जनता दल (यूनाइटेड) की तरफ से प्रस्ताव पास करने को कहा गया। उस समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया और आपने मौन रहकर उनका समर्थन किया।

आगे बढ़ने के लिए न लें असत्य का सहारा

उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए। यही कारण है कि आपकी कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है। अगर असत्य का सहारा लीजिएगा तो प्रधानमंत्री बनने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। एक बात और, आप ‘पप्पू’ हैं, ‘पप्पू’ ही रहेंगे और अपनी ‘चुटकुलेबाजी’ से देश का ‘मनोरंजन’ करते रहेंगे।

About rishi pandit

Check Also

मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा- सभी दलों के साथ सहमति से ही लागू होगा ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’

नई दिल्ली केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को 'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर कोविंद समिति की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *