Saturday , May 18 2024
Breaking News

सिने प्रेमियों के लिए साल 2024 कई बेहतरीन फिल्मों की शुमार लेकर आया, ‘मजनू’ के नए पोस्टर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

नई दिल्ली
सिने प्रेमियों के लिए साल 2024 कई बेहतरीन फिल्मों की शुमार लेकर आया है। हिंदी से लेकर दक्षिण राज्य की भाषाओं तक में कई फिल्में अभी तक रिलीज हो चुकी हैं। इसी कड़ी में एक रीजनल फिल्म और है, जो कि कुछ ही महीनों में सिनेमा में दस्तक देने वाली है। मशहूर डायरेक्टर सुजाद इकबाल खान पंजाबी रोमांटिक फिल्म लेकर हाजिर होने वाले हैं।

रोमांस से भरपूर होगी 'मजनू'
पंजाबी फिल्मों की एक खास बात यही होती है कि वे अपनी मिट्टी की खुशबू को कभी नहीं भूलते। चाहे फिल्म की शूटिंग अमेरिका, कनाडा या ब्रिटेन या किसी भी विदेशी लोकेशन में हुई हो, लेकिन उसमें पंजाबी कल्चर को अच्छे से दिखाया जाता है। फिल्म 'मजनू' एक ऐसी ही प्यार भरी दस्तानों वाली कहानी है, जिसमें प्रेम की भाषा को छूने की कोशिश की गई है। रविवार को मूवी की लीड स्टार कास्ट का पोस्टर रिलीज किया गया।

रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर
पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सुनसान पहाड़ियों के बीच प्यार की तरंगों को अपनेआप में समेटे लव बर्ड्स एक दूसरे की आंखों में खोए हैं। मूवी के पोस्टर को काफी पसंद किया गया। यह फिल्म ट्रायएंगल लव स्टोरी होगी, जो कि 22 मार्च को रिलीज हो रही है। 

फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं ये नाम
बॉलीवुड में भी काम कर चुके तिलोक कोठारी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस मूवी में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल हैं। 'मजनू' प्यार की एक ऐसी दास्तां है, जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन के बीच बुनी गई कहानी है। इस फिल्म का म्यूजिक गुरमीत सिंह ने दिया है। उनकी बेहतरीन धुनों पर बने सभी गाने खूबसूरती से गाए गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *