Friday , April 26 2024
Breaking News

Rewa: शराब दुकान के कर्मचारी को मारी गोली, हालत गंभीर 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में चार पहिया वाहन से जा रहे शराब कारोबारियों पर हमला हुआ है। झिरिया शराब दुकान के कर्मचारी की पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया। जब साथी बीच-बचाव करने पहुंचा तो पिस्टल के बट से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में दोनों को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है। जहां एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

निमंत्रण जा रहे थे 

मिली जानकारी के मुताबिक गत शनिवार की रात 10 बजे जोगनिहाई टोल प्लाजा के समीप रहने वाले लोगों ने रायपुर कर्चुलियान थाने को गोली चलने की सूचना दी। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में साथी ने बताया कि झिरिया शराब दुकान का कर्मचारी राहुल सेन निवासी बजरंग नगर अपने दो दोस्त शुभम तिवारी और अखंड द्विवेदी के साथ चार पहिया वाहन में सवार होकर नईगढ़ी निमंत्रण जा रहा था।

राहुल बुरी तरह से जख्मी 

जैसे ही चार पहिया वाहन रायपुर कर्चुलियान कस्बे के पास पहुंचा तो एक फोर ह्वीलर ने ओवरटेक किया। जिसमे आधा दर्जन लोग सवार थे। आगे जाकर फोर व्हीलर वालों ने पीड़ितों की कार के सामने वाहन लगा दिया। कार रूकते ही आरोपी ने राहुल सेन को वाहन से खींच लिया। साथ ही मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने बीच बचाव किया तो पीठ में गोली मार दी। जिसके बाद वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया।

चार पहिया वाहन से आरोपी फरार 

घटना के बाद शुभम तिवारी बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पिस्टल के बट से हमला बोल दिए। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र होने लगे। तभी वारदात में शामिल सभी बदमाश चार पहिया वाहन स्टार्ट कर फरार हो गए। बाल-बाल बचे अखंड द्विवेदी ने ग्रामीणों के आने के बाद पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल भेजवाया गया।

एएसपी पहुंचे अस्पताल 

शराब कारोबारियों के बीच गोली चलने की सूचना के बाद एएसपी शिव कुमार वर्मा एसजीएमएच पहुंचे। कुछ देर बाद अमहिया थाना सहित अन्य थानों का बल भी पहुंच गया। घायलों ने पूछताछ में आरोपियों का नाम प्रिंस पटेल और मनीष यादव बताया है। दावा किया है कि सभी शराब कारोबार से जुड़े है। इधर वारदात में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने संभावित ठिकानों में दबिश दी है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *