Wednesday , May 18 2022
Breaking News

Sidhi: जादू-टोना के शक पर कुल्हाड़ी से मामा का सिर काटा, कटा सिर लेकर 4 कि.मी घूमता रहा भांजा.!

सीधी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सीधी जिले में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है। रिश्ते के भांजे ने जादू टोना के शक पर अपने मामा का सिर धड़ से अलग कर दिया। मन में इतना गुस्सा था कि सिर को लेकर गांव की ओर चल दिया। सूचना मिलते ही तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जमोड़ी थाना अंतर्गत कारीमाटी गांव शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी रही है। थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा अपनी टीम के साथ पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से आसपास के गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बता दें कि जादू टोना से परेशान रावेंद्र सिंह गोड़  सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने रिश्ते के मामा मकसूदन सिंह गोड़ 60 वर्ष के कारीमाटी स्थित घर पहुंचा। दोनों के बीच जादू टोना को लेकर बातचीत शुरू हुआ और देखते ही देखते रावेंद्र सिंह ने कुल्हाड़ी रिश्ते के मामा के सिर को धड़ से अलग कर दिया। मन में इतना गुस्सा भरा हुआ था कि वह सिर और कुल्हाड़ी को हाथ में लेकर गांव की ओर निकल पड़ा। ऐसा करते देख गांव के लोग डर गए और इसकी सूचना पुलिस को दिया।

4 किलोमीटर तक चला पैदल

आरोपी युवक मामा मकसूदन के घर में घटना को अंजाम देने के बाद करीब चार किलोमीटर तक सिर और कुल्हाड़ी को लेकर पैदल कारी माटी गांव से नेबूहा पश्चिम टोला तक पहुंच गया। यह कहीं किसी दूसरी घटना को अंजाम नहीं दे सके, ऐसे में गांव के लोग भी इससे करीब 500 मीटर की पीछे दूरी बनाकर पीछे- पीछे चल रहे थे।

पिता के मृत्यु का लिया बदला

बताया गया है कि आरोपी रावेंद्र सिंह गोड़ पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया है कि रिश्ते के मामा ने मेरे पिता पर 10 वर्ष पूर्व जादू टोना कर दिया था, जिससे मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी। पिता की मौत के बाद मेरे मन में मामा के प्रति द्वेष की भावना बनी रहे और घटना के दौरान मुझे इतना गुस्सा आया कि कुल्हाड़ी से सिर को धड़ से अलग कर दिया।

इनका कहना है

रिश्ते के भांजे ने मामा को जादू-टोना के शक पर कुल्हाड़ी से सिर को धड़ से अलग कर दिया। सिर और कुल्हाड़ी को लेकर गांव की ओर जा रहा था। सूचना मिलते ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है।-अंजुलता पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीधी

About admin

Check Also

Satna: नेट पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन 20 मई तक

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ उच्च शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन, स्पोर्ट्स ऑफिसर आदि के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *