Friday , April 26 2024
Breaking News

Neha Sharma: सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये बिहार की  एक्ट्रेस, ब्रा और श्रग में दिखा बोल्ड अंदाज

This actress from bihar is spreading sensation: digi desk/BHN/बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी एक्टिंग के लिए भले ही ज्यादा पॉपुलर न हों, लेकिन सोशल मीडिया उनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बिहार की यह एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसका उनका बिंदास अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट में नेहा ब्रा और श्रग में बेहद हॉट लग रही हैं और उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नेहा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। उनके नए फोटोशूट में उनके कातिलाना अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

नेहा शर्मा ने अपने ताजा फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो पाउडर ब्लू रंग की ब्रा और श्रग में नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उनके फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। नेहा शर्मा और उनकी बहन आएशा शर्मा फिट रहने के लिए काफी मेहनत करती हैं और दोनों एक्ट्रेस जिम में पसीना बहाते हुए काफी वीडियो भी शेयर करती हैं। इसी वजह से उन्होंने अपना फिगर मेंटेन कर रखा है और फोटोशूट में लो काफी हॉट नजर आती हैं।

बिहार में पली-बढ़ी हैं नेहा

नेहा शर्मा का जन्म 21 नवम्बर 1987 को बिहार के भागलपुर में हुआ था। उनके पिता अजित शर्मा भागलपुर से कांग्रेस के विधायक हैं। नेहा की शुरुआती पढ़ाई माउंट कार्मेल स्कूल भागलपुर से हुई। इसके बाद उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलोजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की और यहीं से उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया। उन्होंने जयंतु भाई की लव स्टोरी और क्रूक जैसी फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई नेहा

नेहा के करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘चिरत’ से हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने चरण तेज के अपोजिट काम किया था। इसके बाद उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म ‘क्रूक से हिन्दी सिनेमा में कदम रखा था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद नेहा ‘तेरी मेरी कहानी’ और कॉमेडी फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम और कॉमेडी लव स्टोरी ‘जयंतु भाई की लवस्टोरी’ में विवेक ओबरॉय संग नजर आई, लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। हालांकि जैकी भगनानी के साथ उनकी फिल्म यंगिस्तान का गाना सुनो न संगमरमर जरूर लोकप्रिय हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

BTS के फैन हैं तो जल्द आ रहा एल्बम, रिलीज डेट का किया ऐलान

'बैंगटन बॉयज' उर्फ BTS। 2010 में बने इस साउथ कोरियन ब्रांड का पूरी दुनिया में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *