Friday , April 26 2024
Breaking News

BiggBoss OTT: दिव्या अग्रवाल बनी विजेता, निशांत भट्ट फर्स्ट रनरअप और शमिता को मिला को तीसरा स्थान

BiggBoss OTT: digi desk/BHN/ बिगबॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल के नाम रहा। उन्होंने फाइनल राउंड में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को पीछे छोड़ते हुए ट्राफी अपने नाम की। निशांत को दूसरे और शमिता को तीसरे स्थान के साथ संतोष करना पड़ा। बिग बॉस ओटीटी की पहली विजेता बनने के बाद दिव्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी साथियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं। शो में राकेश बापत को चौथा स्थान मिला और प्रतीक सहजपाल ने बिगबॉस 15 में जाने का विकल्प चुना। इसके साथ ही विजेताओं की दौड़ से बाहर हो गए थे।

शो के फाइनल राउंड में राकेश बापत, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट को जगह मिली थी। कई फैंस ने नेहा भसीन को भी सपोर्ट किया था, लेकिन वो फाइनल राउंड से ठीक पहले बाहर हो गईं। इन सभी प्रतिभागियों ने शो के दौरान बिगबॉस के घर में कुल 42 दिन बिताए।

बिगबॉस 15 में दिखेंगे प्रतीक

बिग बॉस ओटीटी के फाइनल राउंड में पहुंचने के बाद प्रतीक सहजपाल ने बिगबॉस 15 में जाने का फैसला किया और वो विनर की रेस से बाहर हो गए। इसके बाद चार प्रतिभागियों के बीच मुकाबला रह गया था, जिसमें दिव्या ने बाजी मारी। प्रतीक अब सलमान के बिगबॉस 15 में नजर आएंगे। वो अपने गुस्से और बचकाने स्वभाव के लिए शो में जाने गए। इस दौरान शो में रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शामिल हुए और सभी को एंटरटेन किया। साथ ही नेहा भसीन ने खूबसूरत परफॉर्मेंस दी।

कैसा रहा बिगबॉस OTT का पहला सीजन

बिगबॉस OTT का पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया। दर्शकों की तरफ से इसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। कुछ लोगों ने शो को काफी मजेदार बताया और इशमें रुचि दिखाई तो कई बार इस शो में पक्षपात के आरोप लगे और इस वजह से इस शो को काफी ट्रोल किया गया। प्रतिभागियों के लिए घर के अंदर अच्छी और बुरी यादें रहीं, जिनमें से कुछ को वो हमेशा याद रखना चाहेंगे, जबकि कुछ को वो जल्द ही भुलाना चाहेंगे। शो में प्रतीक और जीशान के बीच में जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसके बाद जीशान को अनुशासन तोड़ने के कारण बिग बॉस ओटीटी से बाहर जाना पड़ा था। वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापत की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया और निशांत भट्ट और मूस जट्टाना की क्यूट बॉन्डिंग भी सभी को पसंद आई।

 

About rishi pandit

Check Also

अमेरिकी सिंगर बिली एलीश ने पहली बार सेक्‍सुएलिटी पर चुप्‍पी तोड़ी

न्यूयोर्क अमेरिकी सिंगर बिली एलीश के नाम से आप जरूर वाकिफ होंगे। महज 22 साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *