Friday , April 26 2024
Breaking News

Sucide: पति आत्महत्या के लिए ट्रेन को देख ट्रैक पर दौड़ा, बचाने के लिए पत्नी दौड़ी, रोते-रोते बेटा भी ट्रेन के सामने पहुंचा और..!

Husband ran on the train track to commit suicide: digi desk/BHN//सोनीपत/ ट्रेन से कटकर रविवार दोपहर एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वेस्टराम रामनगर की गली नंबर दो में रहने वाला व्यक्ति परिवार को साथ लेकर जाहरी रेलवे फाटक पर गया था। वहां खड़े होकर परिवार के चारों लोग बातें कर रहे थे। ट्रेन को आते देखकर युवक रेलवे ट्रैक पर दौड़ पड़ा। उसको बचाने के लिए महिला भी रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। इनके साथ ही 12 साल का बेटा भी ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रैक के किनारे खड़ी परिवार की एकमात्र बची लड़की चिल्लाई तो लोग वहां पर पहुंचे और जीआरपी को सूचना दी।

रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा

जीआरपी के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि दोपहर में जाहरी रेलवे फाटक के पास हादसा होने की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर एक युवक व उसकी पत्नी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा था, जबकि एक बच्चा ट्रैक के बाहर कटा पड़ा था। मौके पर मिली 15 वर्षीय पिंकी खड़ी थी। जीआरपी ने बताया कि परिवार बिलबिलयान गांव के रहने वाला है। वह आजकल वेस्ट रामनगर में रह रहा है।

ट्रैक के किनारे बात कर रहे थे चारों लोग

बाइक से गादीराम, उसकी पत्नी सुनीता, बेटी पिंकी और बेटा शुभम जाहरी फाटक पर पहुंचे थे। वहां पर खडे़ होकर वह बात करने लगे। इसी दौरान ट्रेन के पास आने पर गादीराम दौड़कर ट्रैक पर पहुंच गए। उनको बचाने के लिए पत्नी सुनीता भी पीछे दौड़ी और ट्रेन की चपेट में आ गए। उनके पीछे चिल्लाता हुआ बच्चा शुभम भी पीछे दौड़ा और वह ट्रेन से टकराकर पटरी के बाहर गिर गया। तीन लोगों की मौत की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जीआरपी ने पिंकी की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर तीनों का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके स्वजनों को सौंप दिए।

About rishi pandit

Check Also

वाराणसी में मंच से ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को बताया शहीद, बोले- उसे जहर देकर मारा गया

वाराणसी वाराणसी में पहली बार तीसरे मोर्च के रूप में बनी PDM यानी पिछड़ा, दलित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *