Monday , May 6 2024
Breaking News

Lok Sabha Election: PM मोदी ने फिर साधा राहुल पर निशाना, बोले- कांग्रेस छीन लेगी आपकी संपत्ति

National pm modi again targeted rahul from munger said congress will snatch your property: digi desk/BHN/मुंगेर/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुंगेर संस्कृति और विरासत की भूमि है। दुनिया मान रही है कि यह भारत का युग है।

पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया भी सोचती है कि भारत में सरकार जितनी मजबूत होगी, दुनिया को भी उतनी ही ताकत मिलेगी। पिछले 10 वर्षों में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। यह मोदी के कारण नहीं, बल्कि की आपके वोट की शक्ति के कारण है।

कांग्रेस ले ली आपकी संपत्ति

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ एनडीए मॉडल है और दूसरी तरफ इंडी गठबंधन मॉडल है। इंडी गठबंधन के मॉडल में तुष्टिकरण है और एनडीए के मॉडल में संतुष्टि है। हमने महिलाओं को शौचालय, गैस, बिजली कनेक्शन और पानी की सुविधा दी। हमने मुफ्त राशन और चिकित्सा दी है। हमने कभी किसी से उनका धर्म या जाति नहीं पूछी। जिसका अधिकार होगा उसे लाभ मिलेगा।

कांग्रेस के ‘शहजादा’ ने की बात से सबके लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि देश भर में हर परिवार की कमाई व संपत्ति का सर्वे करेंगे। उस संपत्ति को लेकर घुसपैठियों को बांट देंगे।

कांग्रेस की लूट राजद दे रहा साथ

इनहेरिटेंस टैक्स के जरिए कांग्रेस और राजद आपकी संपत्ति को लूट कर अपने खास वोट बैंक में बांट देंगे। पूरा देश चिंतित है। हर युवा और बुजुर्ग माता-पिता परेशान हैं। देश कह रहा है कि ‘कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’। ये मरने के बाद भी लूटेंगे। राजद इस योजना में कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।

About rishi pandit

Check Also

न्यायालय ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उमर अंसारी को जमानत दी

न्यायालय ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उमर अंसारी को जमानत दी गुजरात: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *