Friday , April 26 2024
Breaking News

MP: कांग्रेस भ्रम फैलाकर आदिवासी समाज को बांटने की राजनीति करती है : डा. नरोत्तम मिश्रा

Congress does politics of dividing /भोपाल/प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस भय और भ्रम फैलाकर आदिवासी समाज को बांटने की राजनीति करती है। यह समुदाय वन और संस्कृति को बचाकर खुद को आगे बढ़ाता है। कांग्रेस में आदिवासी नेताओं को हमेशा पीछे रखा। आदिवासी मुंह नहीं, हल चलाना जानता है। कांग्रेस भय और भ्रम फैलाकर आदिवासी समाज को बांटने की राजनीति करती है।

मीडिया से चर्चा में उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर दिए बयान की निंदा की। मिश्रा ने कहा कि जावेद अख्तर पर मुनव्वर राना की परछाई पड़ गई है, तभी वह आरएएस को लेकर इस तरह के बयान दे रहे हैं। राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की विशेषता है कि वे जब भी बोलते हैं, दुर्भावना ही फैलाते हैं। भले ही वे इंदौर में सद्भावना सम्मेलन कर रहे हों, लेकिन वहां भी अपने भाषण से दुर्भावना फैला देंगे।

प्रदेश में भय का बना रहे माहौल

खरगोन में आदिवासियों के साथ हुई घटना को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में भय का माहौल बनाया जा रहा है। महंगाई से हर कोई दुखी है। भाजपा सरकार न तो महंगाई कम कर सकी और न ही कालाधन वापस लाई। भाजपा के नेता नकली नोट के धंधों में शामिल रहे हैं। भाजपा हर चुनाव में विकास की बात करती है और बाद में हिंदू-मुस्लिम का राग अलापती है।

 

About rishi pandit

Check Also

खुशखबरी! इंदौर-हावड़ा के बीच चलेगी समर विशेष गाड़ियां, 21 से ज्यादा स्टेशनों पर होगा ठहराव; जानें टाइम टेबल

इंदौर.  गर्मी की छुट्टियों के चलते इन दिनों ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ उमड़ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *