Thursday , May 16 2024
Breaking News

accdient: मजदूरी करने जा रहे श्रमिकों की बाइक ट्राला से टकराई, दोनों की मौत

road accdient:rewa भास्कर हिंदी न्यूज़/ मजदूरी करने जा रहे दो श्रमिकों की बाइक ट्राला से टकरा गई। जिसके कारण दोनों श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई है दुर्घटना के बाद ट्राला चालक ट्राला लेकर मौके से फरार हो गया है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर कर्चुलियान भेज दिया। जहां शव पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है पुलिस ने अज्ञात ट्राला के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू कर दी है।

काम की तलाश में जा रहे थे मनगवां

मिली जानकारी में बताया गया है कि पड़रिया निवासी राज बहोर साकेत उम्र 36 वर्ष अपने गांव के ही मुन्नालाल साकेत उम्र 34 वर्ष के साथ काम की तलाश में मनगवां जा रहे थे जैसे ही वह बेलवा पैकन मोड़ के समीप उसी समय व सामने की ओर जा रहे ट्राला से ओवरटेक करने के चक्कर में टकरा गए। टेलर के चक्के के नीचे आने से जहां राज बहुत साकेत की तत्काल मौत हो गई ट्राला के झटके से दूर जा गिरे मुन्नालाल की भी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रायपुर पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर अज्ञात ट्राला के विरूद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानलेवा है बेलवा मोड़

बेलवा मोड़ के समीप अधिकतर एक्सीडेंट होते हैं जिसके पीछे का कारण यह है कि मोड़ घुमावदार होने के कारण सामने की ओर से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं दुर्घटना ना हो इसके लिए प्रशासन द्वारा मौके पर स्पीड ब्रेकर भी बनवाए गए हैं लेकिन इसके बावजूद वाहनों की रफ्तार कम नहीं होती है जिसके कारण आए दिन इस स्थान पर दुर्घटना होती है।

श्रमिक का परिवार बेसहारा

उक्त दुर्घटना में मृतक राज बहोर साकेत का परिवार बेसहारा हो गया है राज बहुत साकेत परिवार में एक लोटा कमाने वाला व्यक्ति था और मेहनत मजदूरी कर अपने बुजुर्ग माता-पिता पत्नी और दो बच्चों का लालन-पालन कर रहा था हालांकि उक्त दुर्घटना की बात मनगवां एसडीएम एके सिंह ने कहां है की संबल योजना के तहत मृतक के परिवारों को आर्थिक सहायता दी जाएगी इसके लिए प्रकरण तैयार करने के निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *