Monday , July 8 2024
Breaking News

बाछड़ा गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार आरोपी गिरफ्तार, सोने-चांदी सहित 5 लाख 60 हजार रुपये नकदी जब्त

रतलाम
रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम धराड़ में 20 दिन पूर्व घर का ताला तोड़कर हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बाछड़ा गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मामले में दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई सोने-चांदी सहित 5 लाख 60 हजार रुपये नकदी जब्त की है।

रतलाम पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि दिनांक आठ दिसंबर की रात बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम धराड़ में आरोपियों ने सूने मकान का ताला तोड़कर करीब 20 लाख रुपये की ज्वेलरी और नकद राशि की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने गांव धराड़ में अज्ञात आरोपियों की तलाश में गांव धराड़ में चौराहों, गलियों, दुकानों में लगे लगभग 60 स्थानों के सीसीटीवी कैमरो को देखा। इसमें एक स्थान पर आरोपीगण सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखाई दिए। फुटेजों को विधिवत जब्त कर पूर्व में गांव धराड़ में वर्ष 2014-2015 में चोरी की वारदातों में संलिप्त मनासा की बाछड़ा गैंग पर वारदात करने का अनुमान होने पर थाना मनासा से उक्त सीसीटीवी फुटेज की पहचान कराई गई।

मुखबिर सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर घेराबन्दी कर चार संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा। उनका नाम दिलखुश पिता पप्पु कर्मावत जाति बांछड़ा उम्र 20 वर्ष निवासी पिपलिया रूण्डी थाना मनासा, राजेश पिता मदनलाल मालवीय जाति बांछड़ा निवासी पिपलिया रूण्डी थाना मनासा, अजय पिता राजू कर्मावत जाति बांछड़ा उम्र 22 साल निवासी निवासी पिपलिया रूण्डी थाना मनासा व मनीष उर्फ बाबा पिता हेमन्त गौड़ जाति बांछड़ा उम्र 26 साल निवासी बडेलिया थाना मनासा जिला नीमच का होना बताया।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान करने पर आरोपियों ने ग्राम धराड़ में सूने मकान का ताला तोड़घर घर में घुसकर अपने अन्य दो साथियों मनीष पिता रोशनलाल निवासी पिपलिया रुण्डी थाना मनासा और राकेश पिता मदनलाल निवासी पिपलिया रुण्डी थाना मनासा के सहयोग से करीबन 20 लाख रुपये की चोरी करना स्वीकार किया। जिन्हें गिरफ्तार कर चोरी हुए सोने चांदी के जेवरात व नकदी जब्त किए गए।

About rishi pandit

Check Also

MP: नाले में बने कच्चे कुएं में डूबकर दो बच्चों की मौत, एक परिवार के दोनों बच्चे नहाने गए थे

Madhya pradesh sagar sagar news two children died by drowning in a raw well built …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *