Sunday , October 6 2024
Breaking News

MP: नाले में बने कच्चे कुएं में डूबकर दो बच्चों की मौत, एक परिवार के दोनों बच्चे नहाने गए थे

Madhya pradesh sagar sagar news two children died by drowning in a raw well built in a drain: digi desk/BHN/सागर/ सागर जिले के राहतगढ़ थाना इलाके में एक दुखद हादसा सामने आया है। इसमें एक परिवार के दो बच्चों की नाले में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। दोनों भाई हैं। 

जानकारी के मुताबिक घटना थाना इलाके के टेहरा टेहरी गांव की है। जहां पर रमझिरिया के पास वाले नाले में चार बच्चे नहा रहे थे। उसी समय नाले में बने कच्चे कुएं में दो बच्चे समर और साहिल कुशवाहा डूब गए। इससे उनकी मौत हो गई। दोनों मृतक बच्चे एक ही परिवार के हैं और रिश्ते में भाई लगते हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शवों को पीएम के लिए सीएचसी राहतगढ़ भिजवाया। परिजनों ने बताया कि बच्चे गांव के पास नाले में नहा रहे थे। उसी समय नाले में बने कच्चे कुएं में डूब गए। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

शराब के नशे मे कुएं में गिरकर युवक की मौत
अन्य घटना में देवरीकला थाना क्षेत्र के ग्राम इमझिरा में शराब के नशे की हालत में कुएं में गिरने से कामता पिता रामसेवक काछी (36) की मौत हो गई है। घटना शनिवार रात्रि करीब 10 बजे उसे समय घटित हुई, जब परिवार के लोग घर में खाना खा रहे थे। तभी खेत में बने कुएं में कुछ गिरने की आवाज आई तो परिजन देखने पहुंचे। मोटर चलाकर जब कुएं का पानी खाली किया तो कामता का सिर दिखाई दिया। जिसकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कामता काछी शराब के नशे में था और वह कुएं की तरफ चला गया था, जिससे कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर सुबह ग्राम इमझिरा पहुंचकर लाश को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

हाईकोर्ट ने धार कलेक्टर सहित दो अधिकारियों के खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी करने का आदेश दिया

इंदौर  मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ ने धार जिले के कलेक्टर प्रियांक मिश्र और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *