Wednesday , July 3 2024
Breaking News

आफताब शिवदासानी कोरोना से हुए संक्रमित

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अफताब शिवदासानी ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल अपने घर में क्वारंटाइन में रह रहे हैं. अभिनेता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

शिवदासानी ने ट्वीट कर कहा, ”नमस्कार, आशा करता हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे. हाल ही में मुझे खांसी और हल्का बुखार आया तो मैंने कोविड-19 की जांच कराई. दुर्भाग्य से इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है और मैं डॉक्टर्स के मेडिकल सुपरविजन में हूं और मुझे ‘होम क्वॉरंटीन’ की सलाह दी गई है.” शिवदासानी ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों को एहतिायात बरतने और कोविड-19 संक्रमण की जांच कराने को कहा है.

उन्होंने कहा, ”आप सब की दुआओं और समर्थन से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा. मैं आप सब से सामाजिक दूरी का पालन करने, मास्क पहनने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने का आग्रह करता हूं. हम इससे साथ मिलकर जीतेंगे.” फैन्स कमेंट कर अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

इससे पहले बॉलवुड में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, राज शांडिल्य, रफ्तार इत्यादि कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि आफताब शिवदासानी ने साल 1999 में आई फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. इसके बाद उन्होंने साल 2001 में ‘कसूर’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, 2004 में ‘मस्ती’ के अलावा कई अन्य फिल्मों में काम किया. आफताब सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं.

About rishi pandit

Check Also

209 रुपए में अंतरिक्ष की सैर कर सकेंगे भारतीय मिल रहा है सुनहरा मौका

नई दिल्‍ली अमेरिका की स्‍पेस एक्‍सप्‍लोरेशन एंड रिसर्च एजेंसी (SERA) ने भारत को अपने स्पेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *