Thursday , April 25 2024
Breaking News

लव जिहाद, युवती से शादी करने रफीक बन गया था रवि, प्रकरण दर्ज

Love Jihad:digi desk/BHN/ कोलार के एक मंदिर में युवती से शादी करने की कोशिश करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित युवती से शादी करने के लिए रफीक से रवि बन गया था। उसने इसके लिए फर्जी आधार कार्ड भी बनवा लिया था। पुलिस के अनुसार औबेदुल्लागंज इलाके में रहने वाली 23 साल की युवती चार साल पहले बीमार थी। उसे चलने फिरने में परेशानी होती थी। इस दौरान होशंगाबाद निवासी 23 वर्षीय युवक उसकी पैरों की मालिश करने के लिए आया करता था। उसने अपना नाम रवि यादव बताया था।

करीब साल भर पहले युवती के घरवालों ने उसे मोबाइल दिया था, जिससे वह रवि से बात करने लगी। इस दौरान रवि ने युवती से अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी की बात की। परिचय के लिए आरोपित ने अपना आधार कार्ड दिया था। बाद में परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार हो गए। रविवार 27 दिसंबर को एक मंदिर में शादी होना तय हुआ। शादी से पहले एक हिंदू संगठन के लोगों को रफीक की असलियत की भनक लग गई और उन्‍होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस युवक को लेकर थाने आ गई थी।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने कबूल किया कि उसका वास्‍तविक नाम मो. रफीक है। सोमवार को युवती ने कोलार थाने जाकर आरोपी रवि उर्फ मो. रफीक के खिलाफ शिकायत की, जिस पर पुलिस ने शून्य पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया। केस डायरी औबेदुल्लागंज भेजी जा रही है, जहां असल कायमी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि जांच में यह बात भी आई है कि शादी से पहले आरोपित ने युवती के परिजनों का उसका सही नाम बता दिया था।

 

About rishi pandit

Check Also

MP Board : कक्षा-5 और कक्षा-8 का परीक्षा परिणाम मंगलवार को, 24 लाख विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षा

Madhya pradesh bhopal mp board results to be announced on april 23 class 5 class …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *