Friday , July 5 2024
Breaking News

दीवार पर महिलाओं के नाम लिखकर कर रहे बदनाम, विरोध पर गला दबाकर गर्भवती को मारने की कोशिश

मेरठ
मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर में मनचलों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने एक ही परिवार की कुछ महिलाओं के नाम मोहल्ले में दीवार पर लिख दिया और बदनाम करने की साजिश की। घटना के विरोध पर छह महीने की गर्भवती पर मनचला ने हमला भी किया। आरोपियों के खिलाफ फिलहाल तहरीर दी गई है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी गुलफ्शा 6 महीने की गर्भवती है। गुलफ्शा का आरोप है कि शनिवार दोपहर को वह श्याम नगर में आरा मशीन वाली गली से घर लौट रही थी। इसी दौरान तारापुरी निवासी आमिर और नौशाद समेत कुछ लोगों ने उन पर हमला किया। आरोपियों ने गला दबाकर हत्या की कोशिश भी की गई। आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया।

गुलफ्शा की हालत खराब होने पर उन्हें डॉक्टर के पास कुछ लोग लेकर पहुंचे थे। यहां से परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद गुलफ्शा को घर लाया गया। रविवार को गुलफ्शा थाने पहुंची और तहरीर दी। गुलफ्शा ने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले ही परिवार की कुछ महिलाओं के नाम आरोपियों ने दीवारों पर लिख दिए थे और बदनाम करने की साजिश की थी। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है और मामले में कार्रवाई कराई जाएगी।

मनचले की धमकी से कॉलेज जाना छोड़ा
वहीं इस क्षेत्र में मनचले से डरी छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। छात्रा के पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि मनचला, कॉलेज आते जाते बेटी को परेशान करता आ रहा है। बुनकरनगर क्षेत्र निवासी एक युवती शहर के डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है। काफी समय से एक युवक छात्रा का पीछा करता आ रहा है। कई बार विरोध कर घर पर शिकायत की बात कही लेकिन मनचले की मनमानी नहीं थमी। छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया और गुमसुम रहने लगी। दो दिन पहले छात्रा ने परिवार को घटना के बारे में बताया। पिता बेटी को लेकर आरोपी के घर पहुंचा और चेतावनी देकर वापस आ गया। शनिवार को पिता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि आरोपी शाहरुख उनकी बेटी को रोककर छोटी बेटी का मोबाइल नंबर मांगता है। दोस्ती का दबाव बनाता है। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी घर से फरार है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

नौचंदी से छात्रा का अपहरण
मेरठ के नौचंदी थानाक्षेत्र से एक छात्रा रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक छात्रा को ले जाता हुए कैद हो गया। नौचंदी थाने में परिजनों ने युवक को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर नौचंदी का कहना है कि आरोपी के मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा दिया है। पुलिस जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *