Monday , July 8 2024
Breaking News

शाहरुख खान की डंकी की एडवांस बुकिंग विदेशों में शुरू, 21 दिसंबर को पर्दे पर आएगी फिल्म

शाहरुख खान की डंकी की एडवांस बुकिंग विदेशों में शुरू, 21 दिसंबर को पर्दे पर आएगी फिल्म

मुंबई
हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग से इस साल शाह रुख पठान और जवान जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर मूवीज दे चुके हैं। मौजूदा समय में फिल्म डंकी को लेकर किंग खान का नाम लगातार सु्र्खियां बटोर रहा है।इस बीच डंकी की एडवांस बुकिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो विदेशों में इस फिल्म की टिकटों की सेल से जुड़ा हुआ है।

 शाह रुख खान स्टारर डंकी का शानदार ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। आलम ये है कि हर कोई डंकी की रिलीज का इंतजार कर रहा है।इस बीच यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर डंकी की एडवांस बुकिंग से जुड़ा अपडेट साझा किया है। यशराज फिल्म्स के मुताबिक विदेशो में डंकी की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।यशराज फिल्म्स की तरफ विदेशों में शाह रुख खान की इस फिल्म की टिकटों की सेल आज यानी 7 दिसंबर से शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस एडवांस बुकिंग के जरिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की डंकी को रिलीज के बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन में काफी मुनाफा मिल सकता है।

विदेशों में शाह रुख खान डंकी की टिकटों की एडवांस बुकिंग विंडो खुलने के बाद अब हर किसी की नजर इंडिया में इसकी शुरुआत पर टिकी हुई है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक भारत में डंकी की एडवांस बुकिंग को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है।लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज से एक सप्ताह पहले यानी 14 दिसंबर को इंडिया में डंकी की टिकटों की एडवांस बुकिंग की शुरुआत की जा सकती है। लेकिन इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

फिल्म खो गए हम कहां से सामने आई अनन्या पांडे की नई झलक

मुंबई
अनन्या पांडे की फिल्म खो गए हम कहा पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। इन तीनों कलाकारों की तिकड़ी देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।खो गए हम कहां का प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें अनन्या का शानदार अवतार देखने को मिल रहा है।

इसी के साथ अनन्या ने बताया कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कब आएगा।अनन्या ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर खो गए हम कहां का नया पोस्टर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, शीशा या दीवार पर लगा शीशा, इनमें से सबसे अधिक पसंद कौन है? अहाना।इसके साथ अनन्या ने खुलासा किया कि खो गए हम कहां का ट्रेलर 3 दिन बाद यानी 10 दिसंबर को आएगा।खो गए हम कहां के जरिए अर्जुन वरन सिंह ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है।कल्कि कोचलिन भी फिल्म का हिस्सा हैं।

 

डीप नेक ड्रेस में जान्हवी कपूर ने शेयर कीं अबतक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, तस्वीरें देख फैंस हुए बेहाल

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें अधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की हैं. जान्हवी कपूर बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. जान्हवी कपूर अपने चार्मिंग और बोल्ड लुक के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर जान्हवी अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

 चमचमाती हुई वनपीस ड्रेस में जान्हवी का किलर लुक देख फैंस भी हैरान हैं. जान्हवी की यह ड्रेस काफी डीपनेक भी है इसलिए उनका लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा है. तस्वीरों में जान्हवी कपूर की बोल्डनेस देखकर फैंस कमेंट बॉक्स में अलग अलग तरह से एक्ट्रेस की तारीफ़ कर रहे हैं. तस्वीरों को पोस्ट कर जान्हवी कपूर ने कैप्शन में लिखा है- चलते-फिरते डिनर. तस्वीरें पर यूजर्स ने कई कमेंट किए हैं. किसी ने लिखा खूबसूरत तो किसी ने स्टंड अगेन. एक यूजर ने लिखा आप बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

Anupamaa Latest Episode: क्या अनुज अमेरिका जाएगा?

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में श्रुति से सगाई टूटने के बाद अनुज एक बार फिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *