Friday , May 31 2024
Breaking News

Numerology Number 2 Horoscope 2021: 2 अंक वालों का वार्षिक भविष्यफल, नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी वेतन वृद्धि

Numerology Number 2 Horoscope 2021:digi desk/BHN/ ज्योतिष विज्ञान की तर्ज पर अंक शास्त्र से भी यह पता लगाया जा सकता है कि आने वाले समय कैसा रहेगा। साल 2020 खत्म हो रहा है और सभी को नई उम्मीदों के साथ नए साल का इंतजारहै। यहां जानिए अंक 2 का भविष्यफल (जिनका जन्म 2, 11, 20, 29 तारीख को हुआ हो) या जिनका नाम अक्षर B, K तथा R से आरंभ हो रहा है। इन लोगों को स्वामी ग्रह चंद्रमा है और ये स्वभाव से रचनात्मक, कल्पनाशील, मिलनसार, भावुक होते हैं।

अंक फल: अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी के मुताबिक इस वर्ष आप धैर्य और स्थिरता के साथ काम करेंगे और यही गुण आपको अन्य लोगों से आगे रहने में भी सबसे ज्यादा मददगार सिद्ध होगा। आपके इसी व्यव्हार के चलते आपको परिचितों और मित्रों से भी लाभदायक सहयोग प्राप्त होगा। नौकरीपेशा लोगों का वेतन वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन होने का योग बन रहा है। हालांकि काम में अधिक व्यस्तता हो सकती है। आर्थिक मोर्चे पर आपको शुरुआती कुछ महीनों में परेशानियां देखने को मिलेगी जिसमे सकारात्मक बदलाव देखने के लिए जून माह तक इंतजार करना पड़ेगा। निजी जीवन मोटे तौर पर सामान्य बना रहेगा| वर्षांत में ठन्डे स्थानों पर लम्बी यात्रा करने का योग बन रहा है। संतान के करियर में भी उल्लेखनीय प्रगति देखने को मिलेगी। शारीरिक रूप से सेहत अच्छी रहेगी लेकिन कुछ मानसिक तनाव हो सकता है। इसे कम करने के लिए प्रकृति के नजदीक वक्त बिताये और पर्याप्त आराम करें।

  • शुभ अंक: 1, 2, 4, 7, 16, 25
  • शुभ रंग: सफ़ेद, गुलाबी, हरा
  • शुभ दिन: रविवार, गुरुवार, शुक्रवार

2 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: शाहरुख़ खान, थॉमस एडिसन, महात्मा गाँधी, टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, राजकुमार हिरानी, ओशो, अजय देवगन।

About rishi pandit

Check Also

जून 2024 में Shani Jayanti कब मनाई जाएगी, ये 5 उपाय करने से दूर होंगी साढ़ेसाती-ढय्या वालों की परेशानी

 इस बार ज्येष्ठ मास की अमावस्या 6 जून, गुरुवार को रहेगी, इसलिए इसी दिन शनि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *