Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: सचिन पायलट का भाजपा पर हमला, बोले- इनसे महंगाई पर सवाल पूछो तो हिंदुस्तान-पाकिस्तान की बात करते हैं..!

  1. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने की आमसभा
  2. हैलीपेड से सभा स्थल तक कार चला कर ले गए पायलट
  3. पायलट ने कहा- जनता अब इनसे ऊब चुकी है, थक चुकी है

Madhya pradesh shivpuri sachin pilot in shivpuri pilot said people are fed up with bjp in mp: digi desk/BHN/शिवपुरी/भिंड/ राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने मध्य प्रदेश में महंगाई, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने बुधवार को शिवपुरी और भिंड में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। शिवपुरी के कोलारस में पायलट ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने कहा था कि सरकार बनने पर किसान की आमदनी दोगुनी कर देंगे। विदेशों से कालाधन वापस लाएंगे, लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

बेरोजगारी, महंगाई आसमान छू रही है। इतना सब होने के बावजूद ये लोग भाई को भाई से लड़ा रहे हैं। इनसे टमाटर, बैगन, चायपत्ती, दालचीनी के दाम बढ़ने का कारण पूछो तो ये हिंदुस्तान और पाकिस्तान की बात करते हैं। इनसे पूछो कि देश में नौजवान बेरोजगार क्यों घूम रहे हैं तो मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं। जनता अब इनसे ऊब चुकी है, थक चुकी है। पायलट ने भिंड के मेहगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गोरमी कृषि उपजमंडी में जनसभा को संबोधित किया।

गद्दारी न हुई होती तो…. दिग्विजय सिंह
जनसभाओं में सचिन पायलट के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मैं पिछले एक साल से पूरे मप्र का दौरा कर रहा हूं मुझे कोई किसान नहीं मिला जिसकी आमदनी दोगुनी हुई हो लेकिन मप्र में एक किसान ऐसा है, जो एक एकड़ भूमि से दो करोड़ रुपये कमाता है और उसका नाम है- शिवराज सिंह चौहान।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने 2018 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने की गद्दारी नहीं की होती तो अब तक तो पूरे प्रदेश में सभी किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ हो चुका होता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह तो ऐसे चुनाव लड़ रहे हैं, जेसे सीएम बनना चाहते हों।

ड्राइविंग सीट पर पायलट

सभा को संबोधित करने के लिए कोलारस पहुंचे सचिन पायलट की कार ड्रायविंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। सचिन पायलट ने हेलीकाप्टर से उतरने के बाद उन्हें हैलीपेड से सभा स्थल तक ले जाने के लिए वहां खड़ी हुई कार के ड्रायवर से कार की चाबी खुद ले ली और ड्रायविंग सीट पर बैठ गए। उन्होंने दिग्विजय सिंह को फ्रंट सीट पर बैठने का आमंत्रण दिया। कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सहित कुछ अन्य नेता कार में पीछे की सीट पर बैठे। सचिन हैलीपेड से सभा स्थल तक खुद कार ड्राइव करके लाए।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश में मतदान खत्म होते ही सरकार जुलाई में प्रस्तावित बजट की तैयारी में जुटी, हो सकते हैं कड़े फैसले

Madhya pradesh bhopal mp news as soon as the voting is over in the state …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *