Thursday , May 16 2024
Breaking News

National: अमित शाह ने परिवारवाद पर कांग्रेस को घेरा, बोले- सोनिया राहुल को PM और कमल नाथ बेटे को CM बनाना चाहते हैं

  1. सोनिया राहुल को पीएम और कमल नाथ बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं: शाह
  2. केंद्रीय गृहमंत्री ने ग्वालियर में कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर किया हमला
  3. शाह न कहा कि इनकी सरकार बन गई तो लाडली बहना, लक्ष्मी योजना बंद हो जाएंगी

Madhya pradesh gwalior amit shah attacks congress over nepotism in gwalior shah said sonia wants to make rahul pm: digi desk/BHN/ग्वालियर/ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार रात चुनावी सभा को संबोधित करते हुए परिवारवाद को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। कहा कि सोनिया गांधी अपने पुत्र राहुल गांधी को प्रधानमंत्री और कमल नाथ अपने पुत्र नकुल नाथ को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। कांग्रेसियों के पास राष्ट्र व प्रदेश के विकास कोई एजेंडा नहीं है। यह लोग देश व प्रदेश को किस रास्ते पर ले जाएंगे। यह बताने की आवश्यकता नहीं है।

कांग्रेस पर शाह का तंज
इंटक मैदान में हुई जनसभा में शाह ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सवा साल की सरकार के कार्यकाल पर तंज कसते हुए कहा कि लोग पूछते हैं कि कमल नाथ ने क्या किया, क्या कोई उद्योग लाए? मैं कहता हूं, बहुत कुछ किया। प्रदेश को गुनाह में नंबर एक किया, कमीशनखोरी की, ट्रांसफर इंडस्ट्री शुरू की। अगर भूल से भी प्रदेश में इनकी सरकार बन गई तो लाडली बहना, लक्ष्मी योजना सहित सारी योजनाएं बंद हो जाएंगी। सभा को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजी के चार ‘सी’ पर ही काम करती है। ये हैं- करप्शन (भष्टाचार), कमीशन, कम्युनलिज्म (सांप्रदायिकता) और क्रिमिनलाइजेशन (अपराधीकरण)।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

इंदौर. बेटमा थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटाबिल्लोद हाइवे पर चंदन नगर ब्रिज के पास सड़क हादसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *