Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: कश्मीर में चौबीस घंटे में दूसरी टारगेट किलिंग, UP के मजदूर की गोली मारकर हत्या

  1. कश्मीर में टारगेट किलिंग का दौर शुरू
  2. आतंकियों ने यूपी के एक मजदूर की गोली मारी
  3. चौबीस घंटे में कश्मीर में दो टारगेट किलिंग

National second target killing in kashmir in 24 hours up laborer shot dead: digi desk/BHN/श्रीनगर/ कश्मीर में टारगेट किलिंग का दौर शुरू हो गया है। दक्षिण कश्मीर में नौपुरा पुलवामा आतंकियों ने यूपी के एक मजदूर की गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद से फरार आतंकी की तलाश में पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना के जवानों के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

बीते चौबीस घंटे में कश्मीर में दो टारगेट किलिंग हुई हैं। रविवार को श्रीनगर के ईदगाह मैदान में क्रिकेट खेल रहे पुलिस इंस्पेक्टर को आतंकवादियों ने गोलियों से भून दिया था। पुलवामा से जानकारी मिली है कि नौपुरा के पास टुमची में दोपहर करीब सवा बाहर बजे लोगों को गोली की आवाज सुनाई दी। ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति खून से सना हुआ मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर अर्धसैनिक बलों के साथ वह पहुंची। व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यूपी का रहने वाला था मृतक

मरने वाला युवक मजदूर मुकेश कुमार था। वह उत्तर प्रदेश से कुछ समय पहले ही पुलवामा आया था। वह यहां मजदूरी कर परिवार का पेट पाल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि मौके से कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनसे आतंकी तक पहुंचने में मदद मिलेगी। मजदूर के साथ काम करने वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

विशाल जनसमूह से कहा कि काशी से लेकर कोडरमा तक एक ही बात गूंज रही है, एक बार फिर से मोदी सरकार : पीएम मोदी

गिरिडीह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में नामांकन का पर्चा भरने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *