Sunday , May 26 2024
Breaking News

Jhabua: तालाब के पानी में बहे 6 लोगों के शव मिले, 2 लोगों की और तलाश

  1. बहादूरपाड़ा गांव से सटे करीब 10 वर्ष पुराने तालाब शनिवार की देर रात अचानक फूट गया
  2. तालाब फूटने से परिवार में आठ लोग लापता हुए थे
  3. सूचना मिलते ही प्रशासन का अमला मौके पर पहुंच गया था

Madhya pradesh jhabua bodies of 6 people found washed away in pond water search for two more people: digi desk/BHN/झाबुआ/ थांदला से करीब 10 किमी दूर बहादूरपाड़ा तालाब शनिवार की देर रात फूट गया। इसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के आठ लोग बह गए थे। गोताखोरों ने रविवार को दो शव बरामद कर लिए थे। शेष लोगों की तलाश की जा रही थी। रविवार को चार और शव गोताखोरों ने ढूंढ निकाले। एक अन्य शव भी गोताखाेरों को मिला है। लेकिन फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

शनिवार रात फूट गया था तालाब

बहादूरपाड़ा गांव से सटे करीब 10 वर्ष पुराने तालाब शनिवार की देर रात अचानक फूट गया। उसके बहाव में नाहटिया का परिवार बह गया था। पूरे परिवार में आठ लोग लापता हुए थे। सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच गया था।

दोपहर तक मिले दो शव

गोताखोरों ने रविवार की दोपहर तक नहाटिया डामोर व लक्ष्मी डामोर का शव ढूंढ निकाला था। 6 शव की तलाश लगातार की जा रही थी। रविवार की देर शाम तक शव की तलाश की गई, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई।

अलग-अलग स्थानों पर मिले शव

सोमवार सुबह से ही तैराकाें ने फिर से लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी। ग्राम रूंडीपाड़ा, कछाड़वाडी के आसपास तैराकों को अलग-अलग स्थानों पर चार शव और मिल चुके हैं। जिसमें हुमली बाई पति नाहटिया 30 वर्ष, दिवान पिता नाहटिया 8 वर्ष व दो अन्य शव दो से तीन वर्ष के बच्चों के हैं। जिनके नाम नहीं बताए गए हैं।

नदी के पास एक अन्य शव मिला

सोमवार की शाम थांदला नगर के समीप पदमावती नदी के पास एक अन्य शव और मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि नाहटिया की लापता मां या मामी का शव हो सकता है।

दो की तलाश कर रहे

थांदला एसडीओपी रविन्द्र राठी का कहना है कि लगातार तैराकों द्वारा लापता ग्रामीणों की तलाश की जा रही है। अब तक 6 शव मिल चुके हैं। दो अन्य शवों की तलाश जारी है। एक शव और नदी के समीप मिला है। उसकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। संभावना है कि उसी परिवार का शव हो सकता है।

About rishi pandit

Check Also

शराब की बिक्री से ग्रामीण जन हैरान थाना प्रभारी से की तुरंत कार्यवाही की मांग

छतरपुर बड़ामलहरा अंतर्गत बमनौरा थाना के ग्राम पंचायत देवपुर प्रथम के सरपंच प्रतिनिधि श्रीकुंवर शिवाजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *