Friday , July 5 2024
Breaking News

MP: महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरी को मिला धमकी भरा पत्र, सर तन से जुदा करने की बात कही..!

Madhya pradesh ujjain mahamandaleshwar sumananand giri received a threatening letter written in urdu: digi desk/BHN/उज्जैन/महामंडलेश्वर डा. सुमनानंद गिरी महाराज को शुक्रवार दोपहर धमकी भरा पत्र मिला है। उर्दू में लिखे इस पत्र में महामंडलेश्वर का सर तन से जुदा करने की बात कही गई है। आश्रम प्रबंधन ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले की सघनता से जांच की जाएगी। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से लिखावट की पड़ताल कराएंगे। इस बात की जानकारी भी जुटाएंगे कि इसके पीछे किन कट्टरपंथियों का हाथ है।

आश्रम में चल रही है साधु-संतोंं की बैठक

महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरीजी को यह पत्र उस समय मिला जब उनके आश्रम में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी जी महाराज की अध्यक्षता में साधु-संतों की बैठक चल रही थी। संत ने बताया कि यह पत्र स्पीड पोस्ट से प्राप्त हुआ है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का पता लिखा

इस पर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का पता लिखा हुआ है। पत्र में उनके विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। अंतिम पंक्ति में लिखा है गुस्ताखे रसूल की एक सजा सर तन से जुदा सर तन से जुदा। पत्र भेजने वाले को इस बात की भी जानकारी है कि मैं आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश जाने वाला हूं। इसी दौरान उन्होंने घटना की धमकी दी है। मामले में पुलिस को शिकायत की है।

यह भी जानिए

बता दें सुमनानंद गिरी कुछ दिन पहले कुछ लोगों की सनातन धर्म में वापसी करा चुके हैं। इसके बाद से उन्हें धमकी मिलने का दौर जारी है। पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर नजर आ रहा है। पत्र की लिखावट, स्पीड पोस्ट से पत्र प्रेषित होने के स्थान आदि की पड़ताल कर संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

बागेश्वर बाबा पर टिप्पणी को लेकर फंस गए पंडोखर महाराज, कोर्ट ने दे दिया बड़ा आदेश

जबलपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जब प्रसिद्धि बढ़ रही थी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *