Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Neha Pregnancy: क्या शादी के 2 माह बाद नेहा कक्कड़ गर्भवती! पति रोहनप्रीत ने कही ये बात

Neha Kakkar Pregnancy:digi desk/BHN/ मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ की शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। मात्रा दो माह पहले नेहा कक्कड़ की शादी मीडिया में सुर्खियों में रही थी। लेकिन अब शादी के मात्र दो माह बाद ही नेहा कक्कड़ ने एक और खुशखबरी देकर चौंका दिया है। नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें नेहा का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। नेहा की इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है और जानना चाह रहा है कि क्या सच में नेहा कक्कड़ गर्भवती है। इस मामले में अब उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने ही खुलासा कर दिया है कि क्या उनके घर में सच में नया मेहमान आने वाला है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो फोटो शेयर की है। उसमें पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। इस फोटों में नेहा बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ रही हैं। वहीं रोहनप्रीत उन्हें प्यार से गले लगाए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘ख्याल रख्या कर।’ वहीं नेहा के पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने भी जवाब में लिखा है कि ‘अब तो कुछ ज्यादा ही रखना पड़ेगा…।’

रोहनप्रीत के जवाब से साफ जाहिर है कि शादी के दो माह बाद नेहा कक्कड़ गर्भवती है और रोहनप्रीत सिंह नेहा का विशेष ख्याल रख रहे हैं। इस तस्वीर पर नेहा कक्कड़ के फैंस कई कमेंट्स कर रहे हैं। तस्वीर देखकर साफ पता चलता है कि ये कपल कितना खुश है। गौरतलब है कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो छाई हुई थीं। वहीं शादी के बाद उनकी हनीमून की कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब नेहा वापस अपने काम पर लौट चुकी हैं। वह ​इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *