Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: खंडवा के स्किन डॉक्टर सहित दो की थाईलैंड के सी बीच पर डूबने से मौत, भारत लाए जाएंगे शव

Madhya pradesh khandwa skin doctor and one other died due to drowning on sea beach in thailand bodies will be brought to india: digi desk/BHN/खंडवा/मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. ओपी जुगतावत के डाक्टर बेटे डा. सागर जुगतावत सहित एक अन्य युवक की थाईलैंड में सी बीच पर नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है। 32 वर्षीय स्किन और हेयर स्पेशस्लिट डा. सागर छोटे भाई मयूर के दोस्तों के साथ थाईलैंड घूमने के लिए गया था। खंडवा से करीब छह युवक थाईलैंड गए थे।

मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे डा. सागर सहित तीन युवक समुद्र में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए थे। वह इस दौरान लहरों में बहने लगे। डा. सागर और खंडवा का एक युवक हादसे का शिकार हो गए। इस खबर से शहर के चिकित्सा जगत और प्रशासनिक खेमे में शोक है। दोनों के शव थाईलैंड के अस्पताल में रखे हैं। बुधवार को पोस्टमार्टम और एमबेसी से क्लिरेंस मिलने के बाद शवों को भारत लाया जाएगा।

एक सप्ताह पहले मनाया था बच्ची का पहला जन्मदिन

डा. सागर जुगतावत की एक बेटी है। एक सप्ताह पहले ही उसकी पहला जन्मदिवस परिवार ने धुमधाम से मनाया था। बताया जाता है कि सीएमएचओ डा. जुगतावत के छोटे बेटे मयूर के दोस्तों को ग्रुप थाईलैंड जा रहा था। बडे बेटे डा. सागर ने यहां बोर होने का कहकर मम्मी से थाईलैंड जाने की बात कही थी।

About rishi pandit

Check Also

झाड़ फूंक के बहाने नवयुवती से अश्लील छेड़खानी करने वाला कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार

अनूपपुर            पुलिस अधीक्षक अनूपपुर  जितेंद्र सिंह पवार ( भारतीय पुलिस सेवा )  के निर्देशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *