Sunday , May 5 2024
Breaking News

बीएसपी कर्मी ने फेसबुक पर रामलला को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट

Crime News:digi desk/BHN/ रामलला को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले बीएसपी कर्मी के खिलाफ धर्म जागरण समन्वय विभाग ने भिलाई नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित बीएसपी कर्मी ने एक समाचार पत्र की कतरन को पोस्ट करने के साथ ही रामलला के बारे में कई आपत्तिजनक बातें लिखी थी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि बीएसपी के रेल मिल विभाग में पदस्थ कर्मचारी आरोपित राजेश कुमार ने 14 दिसंबर की रात 08:35 बजे फेसबुक पर एक पोस्ट की थी। उसमें उसने एक समाचार पत्र की कतरन लगाई थी। उसमें अयोध्या में रामलला को ठंड से बचाने के लिए किए जा रहे जतन की बातें लिखी थी। आरोपित ने उसके साथ आपत्तिनजनक बातें लिखकर पोस्ट की।

धर्म जागरण समन्वय विभाग के महानगर संयोजक पंकज साहू व संगठन के अन्य लोगों ने भिलाई नगर थाना पहुंचकर आरोपित बीएसपी कर्मी के खिलाफ शिकायत की। इस पर पुलिस ने तत्काल आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। हालांकि, अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

शिकायतकर्ता पंकज साहू ने अपनी शिकायत में लिखा है कि आरोपित राजेश कुमार काफी दिनों से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले पोस्ट कर रहा था। इस बार उसने भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की है। इससे समाज के लोगों की धार्मिक आस्था को काफी आघात पहुंचा है। इसके बाद सभी ने पुलिस से शिकायत कर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उनकी मांग है कि पुलिस को उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ के सीएम साय ने चुनाव से दो दिन पहले सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, सभी 11 11 सीटें जीतने का दावा

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी जिला कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *