Saturday , May 18 2024
Breaking News

ग्रेटर नोएडा में अगवा किए गए कारोबारी के बेटे की लाश मिली, पुलिस की 10 टीमें भी नहीं बचा सकीं जान

नोएडा
दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अगवा किए गए कारोबारी के बेटे की लाश मिली है। कारोबारी के बेटे की लाश उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से मिली है। आशंका जताई जा रही है कि अगवा करने के बाद अपराधियों ने 15 साल के कुणाल की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। इस मामले के उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है। कुणाल के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के रबूपुरा में कृष्ण कुमार अपना रेस्टोरेंट चलाते हैं।

बताया जा रहा है कि 1 मई को कृष्ण कुमार के 15 साल के बेटे कुणाल का अपहरण रेस्टोरेंट के बाहर से ही किया गया था। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इसमें नजर आ रहा था कि एक महिला कुणाल के साथ चल रही थी और फिर उन्हें एक चार पहिया वाहन में बैठा लिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कुणाल को ढूंढने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई थीं। लेकिन अफसोस की फिर भी कुणाल को जिंदा बरामद नहीं किया जा सका है। कुणाल के किडनैपिंग की जानकारी उनके परिजनों ने बीटा 2 पुलिस को दी थी। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया था और अपनी जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी थी। कहा जा रहा है कि जिस कार में कुणाल को बैठा कर ले जाया गया था उसपर मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगा हुआ था।

कुणाल के घरवालों ने बेटे को अगवा किए जाने के बाद कुछ लोगों पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने इन लोगों से भी पूछताछ की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर शिवहरि मीणा ने कहा है कि इस मामले की जांच चल रही है और जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे। बुलंदशहर के एक नहर से कुणाल की लाश मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी है।

 

About rishi pandit

Check Also

कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

कानपुर कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। छह साल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *