Saturday , October 5 2024
Breaking News

Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज जसप्रीत पूरी तरह से फिट, आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेल सकते हैं

Cricket jasprit bumrah is totally fit and might be going for ireland series bcci secretary jay shah: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पास समय ज्यादा नहीं बचा है। ऐसे में सभी की निगाहें जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की वापसी पर है। तेज गेंदबाज बुमराह को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बड़ा अपडेट दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट हैं। आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला में खेल सकते हैं।

आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज

वेस्टइंडीज टूर खत्म होने के बाद भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। मैच 18, 20 और 23 अगस्त को खेले जाएंगे। टीम की घोषणा अगले सप्ताह हो सकती है। सभी को उम्मीद है कि इस सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की मैदान में वापसी होगी।

बुमराह ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला सितंबर 2022 में खेला था। इसके बाद चोट के कारण टीम में वापसी नहीं कर सके। जसप्रीत आईपीएल में भी नहीं खेले थे।

बीसीसीआई ने पांच खिलाड़ियों की फिटनेस पर दिया अपडेट

भारत के पांच खिलाड़ी चोटों के कारण टीम से बाहर हैं। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का मेडिकल अपडेट दिया है। बोर्ड ने जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, प्रसिद्ध कृष्णा और ऋषभ पंत की फिटनेस के बारे में जानकारी दी है। क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि बुमराह और कृष्णा अंतिम चरण में हैं। राहुल और श्रेयस नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं, पंत रिहैब से गुजर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

Gwalior T-20: बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने होटल में ही अदा की नमाज, विरोध के चलते नहीं जा पाए मस्जिद

ग्वालियर/ बांग्लादेश की क्रिकेट टीम और स्टॉफ जुमे की नमाज के लिए मस्जिद नहीं पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *