Saturday , September 21 2024
Breaking News

National: ग्वालियर की है प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने वाली अंजू

Madhya pradesh gwalior anju who married in pakistan is from gwalior it was from here that the marriage took place: digi desk/BHN/ग्वालियर/पाकिस्तान की सीमा हैदर के चार बच्चाें के साथ भारत आकर सचिन मीणा से शादी करने का मामला अभी चल ही रहा था कि अब भारत की अंजू के पाकिस्तान जाकर निकाह करने का मामला सामने आ गया है। अंजू के पति अरविंद के मुताबिक अंजू का मायका ग्वालियर में है और ग्वालियर से ही उसकी शादी अरविंद से हुई थी और वह भिवाड़ी उसके साथ आ गई थी।

अंजू के पति अरविंद ने मीडिया को बताया है कि अंजू के स्वजन व उसाका परिवार मूल रूप से गांव खरपुरा, थाना रसड़ा जिला बलिया (यूपी) का रहने वाला है, पत्नी ग्वालियर (मध्य प्रदेश) की रहने वाली है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी, अरविंद क्रिश्चियन है जबकि अंजू हिंदू थी। अंजू ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। अरविंद ने बताया कि अंजू 15 साल की बेटी व छह साल के लड़के को उसके पास छोड़कर गई है। उसने बताया कि अंजू से कोई मनमुटाव नहीं, वापस लौटकर उसके साथ रहना चाहती है तो वह खुद से अलग नहीं करेगा।

अंजू के ग्वालियर स्थति मायके में एंजेंसियां कर सकती है जांच

जिस तरह से अंजू के ग्वालियर होने की बात सामने आई हैं। उसके बाद ग्वालियर पुलिस सहित अन्य जांच एजेंसियों के भी कान खड़े हो गए हैं। अब एजेंसिया अंजू के स्वजनों को तलाश रही हैं और वे ग्वालियर में कहां पर रहते हैं और क्या करते हैं पता लगाने में लगी हैं। हालांकि अभीा तक पुलिस या किसी अन्य जांच एजेंसी से कोई जानकारी नहीं मिली है।

About rishi pandit

Check Also

तिरुपति लड्डू विवाद पर बोले बाबा बागेश्वर, अगर ये सत्य तो दोषियो को हो फांसी की सजा

छतरपुर  तिरुपति मंदिर प्रसादम विवाद पर बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पहली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *