Sunday , April 28 2024
Breaking News

MP: सीधी में आदिवासी युवक के चेहरे पर पेशाब करने वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, आरोपी की मां बेहोश

सीधी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका करने वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चला। इस दौरान भारी संख्या पुलिस बल तैनात किए गए। पिता का आरोप है पेशाब कांड का वीडियो 4 वर्ष बाद वायरल किया गया, साजिश करने वाले 4 लाख रुपये मांग रहे थे। परिवार के लोगों पर ही फंसाने का आरोप लगाया जा रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि दीनदयाल साहू ने वीडियो बनाया था। दोपहर बाद कोर्ट में पेशी होगी। वीडियो बनाने और वायरल करने वाले पर भी कार्रवाई होगी। पेन ड्राइव पुलिस ने जप्त कर लिया है।

राजस्व टीम एवं पुलिस की मौजूदगी में बुलडोजर चला

राजस्व टीम ने सुबह से अवैध निर्माण जगह को चिन्हित किया है। मौके पर एंबुलेंस को बुलाया गया है। आरोपित की मां बेहोश हुई है। घर वालों का भी रो रो कर बुरा हाल है। सीधी में हुई घृणित घटना की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने राज्य कोल जनजाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल के संयोजकत्व में 4 सदस्यीय समिति का गठन किया।

भाजपा ने घटना की जांच के लिए बनाई समिति

सीधी में हुई घृणित घटना की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा ने राज्य कोल जनजाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल के संयोजकत्व में 4 सदस्यीय समिति का गठन किया।

पुलिस बारीकी से पूछताछ कर रही है

आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका करने वाले भाजपा नेता को पुलिस टीम ने उसके गांव खैरहवा के पास से दबोच लिया है। पुलिस रात में ही थाने लेकर पहुंची। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने बताया कि गमछे के सहारे बाहर भागने की फिराक में था। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस आरोपित से पूरे घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

बुधवार को मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति सीढ़ियों पर बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है। जानकारी मिली है कि ये वीडियो और मामला सीधी जिले का है। वहीं, कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। बताया ये जा रहा है कि नशे में धुत्त पेशाब करने वाला शख्स बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि है। हालांकि, इस दावे कि पुष्टि नहीं हुई है और बीजेपी भी इससे किनारा कर रही है। इस गंभीर और पैशाचिक मांमले में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संज्ञान लिया तब पुलिस ने रात 2 बजे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ NSA के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वारदात से नाराज़ लोग आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के मध्य प्रदेश प्रमुख रह चुके अरुण यादव ने वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री पर तंज कसा है।उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा सिर्फ जबानी जमा खर्च करते हैं। वो आगे लिखते हैं कि बीजेपी राज में आदिवासी भाइयों का कैसा सम्मान किया जा रहा है।
कांग्रेस नेता यादव ने अपने ट्वीट में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठाया. साथ ही पूछा है कि क्या पुलिस ने इस शख्स को इसलिए गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि वो एक विधायक प्रतिनिधि है। मध्य प्रदेश आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष रामू टेकाम ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा करते हुए कहा कि इस वीडियो को देख लग रहा है कि देश में मानवता कहीं बची नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि आरोपी प्रवीण शुक्ला ने जिस तरह से गरीब आदिवासी मजबूर युवक के ऊपर पर नशे में चूर होकर सिगरेट पीते हुए उसके मुंह पर शरीर पर पेशाब किया, इससे बुरा कृत्य और कुछ नहीं हो सकता है।

About rishi pandit

Check Also

सिंधिया शिवपुरी में बोले- 65 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, 10 साल में मोदी ने तस्वीर बदल दी

 शिवपुरी केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *