Saturday , May 18 2024
Breaking News

Crime : भाजपा मंडल उपाध्‍यक्ष को पति ने मारी गोली, मौत, नशे का आदी है

Bhopal crime news bjp mandal vice president shot dead by husband addicted to drugs: digi desk/BHN/भोपाल/ राजधानी के नीलबड़ क्षेत्र में स्थित साई नगर कालोनी में सोमवार रात करीब 12 बजे भाजपा नेत्री की उसके पति ने 12 बोर की बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

आरोपित शराब पीने का आदी

पुलिस के अनुसार शव का पंचनामा बनाकर हमीदिया अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हत्या का कारण शुरुआती जांच में आरोपित के शराब पीने की आदत को बताया जा रहा है।

पति-पत्‍नी दोनों भाजपा कार्यकर्ता

रातीबढ़ थानाप्रभारी जयहिंद शर्मा ने बताया कि साई नगर कालोनी में रहने वाली 55 वर्षीय शीला पांडे भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता थी और रातीबड़ मंडल की उपाध्यक्ष थी।

शराब को लेकर होता था विवाद

महिला का पति राजेंद्र पांडे भी टीटीनगर मंडल का उपाध्यक्ष है। राजेंद्र पांडे और उनकी पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता था।

दिन से ही पी रहा था शराब

बताया जाता है पांडे सोमवार को दिन से ही शराब पी रहा था। रात में विवाद बढ़ा तो राजेंद्र ने अपनी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

गर्भवती बेटी मायके आई थी

मृतका के पड़ोसी बबलू भाई ने बताया कि राजेंद्र पांडे और शीला पांडे की दो बेटियां हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। छोटी बेटी फिलहाल गर्भवती है तो वह अपने प्रसव के लिए मायके में आई थी। रात करीब नौ बजे से विवाद चल रहा था। रात में गोली की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले तो पता चला कि राजेंद्र ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद से वह फरार है।

अक्सर फायर करता रहता था

आरोपित अपनी बंदूक से अक्सर फायर करता रहता था। जब उसने 12 बजे फायर किया तो उसे लगा कि हमेशा की तरह नशे में राजेंद्र पांडे हवा में गोली चला रहा होगा। वह एक पूर्व मंत्री का बेहद नजदीकी है।

About rishi pandit

Check Also

महाकाल के दर्शन करना हो जाएगा सरल, होटलों में मिलेगी पूरी जानकारी, कलेक्टर ने दिया आदेश

उज्जैन भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) आने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *