Sunday , April 28 2024
Breaking News

Karnataka Result: जीत के बाद मल्लिकार्जुन बोले- यह ‘भाजपा मुक्त दक्षिण भारत’

National karnataka election result mallikarjun said after the victory this is bjp free south india: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह एक बड़ी जीत है। इससे पूरे देश में एक नई ऊर्जाकांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह भी कहा कि अहंकार अधिक समय तक नहीं रहता। यह एक लोकतंत्र है और हमें लोगों की बात सुननी होगी और उन लोगों के सामने सिर झुकाना होगा जो हमें सही रास्ता दिखाते हैं। यह किसी की जीत नहीं है, यह राज्य की जनता की जीत है। उन्होंने फैसला किया और चुना। इसलिए हमें 136 सीटें मिलीं। 36 साल बाद बहुत बड़ी जीत मिली है। का संचार हुआ। बीजेपी हमें ताना मारती थी और कहती थी कि हम ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बनाएंगे। अब सच्चाई यह है कि यह ‘भाजपा मुक्त दक्षिण भारत’ है।

कर्नाटक ने रचा इतिहास-सुरजेवाला

कर्नाटक के एआईसीसी प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कर्नाटक ने इतिहास रच दिया है। कर्नाटक ने न केवल कर्नाटक के लोगों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए लोकतंत्र के लिए एक नया जीवन दिखाया है। यह हर कन्नडिगा की जीत है। कर्नाटक ने लोकतंत्र बचाने का नया मंत्र दिया है। यह पूरे भारत में लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एक मार्ग है। पीएम ने कहा ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ लेकिन कर्नाटक के लोगों ने सुनिश्चित किया कि ‘भाजपा मुक्त दक्षिण भारत’। लोगों ने प्यार की दुकानें खोलीं और नफरत की दुकानें बंद कीं।

तेजस्‍वी यादव ने कहा हर राज्‍य में हारेगी भाजपा

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बोले कि कर्नाटक के लोगों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने जो सरकार चुनी है, उन्होंने देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए इसे चुना है। बीजेपी भारत के दक्षिणी हिस्से में खत्म हो गई है। जहां भी भाजपा पार्टी है, वह या तो अवैध शिकार या असंवैधानिक रूप से है। उत्तर भारत में भाजपा हिमाचल प्रदेश में हार गई। आगे जहां भी चुनाव होंगे, उन सभी राज्यों में बीजेपी की हार होगी।

About rishi pandit

Check Also

बिहार से प्रेमिका से शादी करने बंगाल गया युवक जबलपुर में मृत मिला, युवती बोली- प्रेमी ने खुदकुशी की

आरा. बिहार के आरा से एक युवक के शव के साथ आरा-पटना मुख्य मार्ग को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *