Saturday , May 11 2024
Breaking News

कॉन्सर्ट में अपनी स्पीच को लेकर ट्रोल हुई Sonam Kapoor, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

Celebs sonam kapoor trolled for her speech at king charles concert trolled on social media: digi desk/BHN/मुंबई/ हाल ही में सोनम कपूर किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक में शामिल हुईं। ये काफी बड़ा इवेंट था। इस इवेंट में काफी नामी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। किंग चार्ल्स के ऐतिहासिक राज्याभिषेक के एक दिन बाद रविवार, 7 मई को विंडसर कैसल में टाॅम क्रूज और पुसीकैट डॉल्स के निकोल शेर्जिंगर भी इस राज्याभिषेक में समारोह में शामिल हुए। इस बीच समारोह में सोनम कपूर ने स्पीच दी, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अब लोग सोनम की इस स्पीच का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

सोनम की काॅन्सर्ट स्पीच

सोनम कपूर की मां सुनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की स्पीच का एक वीडियो शेयर किया है। सोनम वीडियो की शुरुआत में नमस्ते करती हैं, लोग उनके इस जेक्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं। आगे उन्होंने वीडियो में कहा, हमारा कॉमनवेल्थ एक संघ है। हम सब मिलकर दुनिया की एक चौथाई जमीन है। हमारा प्रत्येक देश अद्वितीय है। हम में से प्रत्येक व्यक्ति विशेष है। हम समृद्ध भविष्य बनाने के लिए दृढ़ संकल्प है, जहां हर आवाज सुनी जाती है। रेडिट पर सोनम कपूर का ये वीडियो काफी मजाक बन रहा है।

वायरल हुआ सोनम का वीडियो

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए नेटिजन्स लिख रहे हैं ‘ये शर्मनाक है। इवेंट में जाना था तो अच्छे से तैयार कर लेती, ये तो ऐसे बोल रही है मानों पांचवी क्लास की बच्ची हो, जो अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हो।’ वहीं एक अन्य ने लिखा ‘ये एक ग्लोबल शर्मिंदगी है।’ वहीं एक और ने कहा ‘जब जा रही थी तो ढंग से बोल लेती।’ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और सोनम के घरवाले वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं। सोनम की मां ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘तुम पर गर्व है।’ वहीं सोनम ने जवाब में ‘लव यू लिखा।’

About rishi pandit

Check Also

सरफरोश के सीक्वल में काम करना चाहते हैं आमिर खान

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में काम करना चाहते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *